sonakshi sinha - India TV Hindi
Image Source : INSTA- SONAKSHI SINHA  सोनाक्षी सिन्हा केरल में मना रही हैं छुट्टियां

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों केरल में छुट्टियां मना रही हैं। सोमवार को सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर हाउसबोट की सवारी करते हुए तस्वीर साझा की। सफेद टीशर्ट और टाइट शॉट्स में सोनाक्षी ने लिखा, “भगवान के अपने देश केरल में हूं।”

सोनाक्षी अगली बार अब ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी। सच्ची घटना पर आधारित क्राइम एक्शन फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, नोरा फतेही और शरद केलकर भी हैं।

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म फोर्स 2 से शूटिंग की अपनी तस्वीर साझा की थी। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस पहनी हुई हैं और दीवार के सहारे खड़ी हैं। सोनाक्षी ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “फोर्स 2 के शूट से। क्लिक किया गया था, लेकिन कभी पोस्ट नहीं किया था। पता नहीं क्यों।”

साल 2016 में अभिनव देव के निर्देशन में बनी फिल्म में जॉन अब्राहम और ताहिर राज भसीन भी थे। यह फिल्म 2011 में बनी फोर्स का सीक्वल थी। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह काम पर दोबारा वापसी करने के लिए परेशान नहीं हैं और कोरोनाकाल में इंडस्ट्री में होने वाले बदलावों को लेकर भी वह चिंतित नहीं हैं। अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्हें लॉकडाउन की यह जिंदगी काफी पसंद आ रही है।

सोनाक्षी ने कहा, “मुझे यह कहने में कोई हर्ज नहीं है कि मुझे लॉकडाउन वाली जिंदगी काफी पसंद आ रही है। पिछले दस सालों में, मैंने लंबे समय तक के लिए कोई ब्रेक नहीं लिया है, जहां कि मैं अपने आप के साथ समय बिता सकूं, यह समझ सकूं कि मुझे जिंदगी से क्या चाहिए, समस्याओं का समाधान ढूंढं़ू, चीजों पर मंथन करूं, यह जान सकूं कि जिंदगी में क्या जरूरी है और क्या नहीं। मुझे यह समय काफी अच्छा लग रहा है।”

वह आगे कहती हैं, “मैं काम के शुरू होने को लेकर और किस तरह से सबकुछ होगा, इन्हें सोचकर परेशान नहीं हूं। मुझे पता है कि सेट पर वापस लौटना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि आपको अपनी गतिविधि को लेकर चौकन्ना रहना पड़ेगा, आपके साथ काम करने वाले लोग पीपीई किट में नजर आएंगे। मैंने एक फोटोशूट किया था और उस दौरान अपने आसपास के लोगों को सिर से लेकर पैर तक ढके हुए देखने का अनुभव काफी अद्भुत था। हमेशा हाथों को सैनिटाइज करना, मास्क पहने रहना, सारी चीजें काफी अजीब हैं।”

READ More...  यश के बर्थडे पर रिलीज होगा #KGF2 का टीजर, निर्देशक प्रशांत नील ने शेयर किया नया लुक

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Original Source(india TV, All rights reserve)