e0a4b8e0a58de0a4b5e0a4b0e0a4be e0a4ade0a4bee0a4b8e0a58de0a495e0a4b0 e0a495e0a58b e0a4aee0a4bfe0a4b8e0a58d

स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) अक्‍सर अपने ट्वीट्स और सोशल मीडिया ट्रोल‍िंग के चक्‍कर में खबरों में रहती हैं. लेकिन इस बार व‍िवादों के बजाए स्‍वरा अपने ‘सीक्रेट लव’ के चलते खबरों में आ रही हैं. बेबाकी से अपनी बात रखने वालीं स्‍वरा ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर कर दी है. इस तस्‍वीर में वह एक ‘म‍िस्‍ट्री मैन’ (Swara Bhaskar share photo with a Mystery Man) के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि इस फोटो में न तो एक्‍ट्रेस नजर आ रही हैं और न ही उनके साथ के शख्‍स की तस्‍वीर ही साफ है, लेकिन स्‍वरा की इस तस्‍वीर पर लोग जमकर कयास लगा रहे हैं.

34 साल की स्‍वरा भास्‍कर ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके बालों के जूड़े से इस शख्‍स का चेहरा ढका हुआ है. वहीं स्‍वरा ने खुद अपना चेहरा छ‍िपा रखा है. इस तस्‍वीर पर एक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन द‍िया है, ‘ये प्‍यार हो सकता है.’ अब स्‍वरा की इस तस्‍वीर ने लोगों को उनकी लव-लाइफ की तरफ सोचने को मजबूर कर द‍िया है.

स्‍वरा की इस तस्‍वीर पर कई कई लोग अजीब-अजीब कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं, कई लोगों ने तो इस शख्‍स को कॉमेड‍ियन कुणाल कामरा, क‍िसी ने मुन्नावर फारुकी तो क‍िसी ने इसे ज‍िग्‍नेश मेवानी तक बता द‍िया. वहीं कई लोग स्‍वरा को उनके इस र‍िश्‍ते के ल‍िए बधाई भी दे रहे हैं.

Swara bhaskar, Swara bhaskar mystry boy, swara bhaskar boyfriend, swara bhaskar relationship

स्‍वरा भास्‍कर की इस तस्‍वीर पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं.

बता दें कि स्‍वरा अक्‍सर अपनी पसंद और न पसंद के बारे में साफई से अपनी बात रखती रही हैं. उन्‍होंने प‍िछले साल अपनी शादी के सवाल पर एक इंटरव्यू में कहा था कि लोगों को लगता है कि वह काफी वाइल्‍ड हैं लेकिन न तो वह शराब पीती हैं और न ही वह स्‍मोक‍िंग करती हैं. साथ ही उनका शादी में भी पूरा भरोसा है.

READ More...  'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव' में रणबीर कपूर की मां बनेंगी दीपिका पादुकोण? फिल्म के इस सीन से मिला हिंट

इस म‍िस्‍ट्री मैन से पहले स्‍वरा भास्‍कर और लेखक ह‍िमांशु शर्मा के बीच र‍िश्‍ते की खबरें सामने आई थीं. ह‍िमांशु ‘रांझणा’, ‘अतरंगी रे’ जैसी फिल्‍में ल‍िख चुके हैं. लेकिन 2019 में इन दोनों के अलग होने की खबरें भी सामने आई थीं. प‍िछले द‍िनों एक्‍ट्रेस ‘पठान’ फिल्‍म के व‍िवाद में भी कूदने के बाद खबरों में आई थीं. स्‍वरा ने ल‍िखा था, ‘म‍िल‍िए हमसारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से… अभ‍िनेत्र‍ियों के कपड़ों को देखने से फुरसत म‍िलती तो क्‍या पता कुछ काम भी कर लेते ??’

Tags: Swara Bhaskar

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)