Train mows down four people during trial run in...- India TV Hindi
Image Source : TWEETED BY @ANI Train mows down four people during trial run in Uttarakhand

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में रेलवे लाइन के डबल ट्रैक बनने के बाद बृहस्पतिवार को तेज गति की ट्रेन के परीक्षण के दौरान उससे कटकर चार व्यक्तियों की मौत हो गई। हादसा जमालपुर कलां गांव के पास हुआ, जब परीक्षण के लिए चलाई गई रेलगाड़ी 100 से 120 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से गुजर रही थी। उसकी चपेट में आकर रेलवे लाइन से गुजर रहे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने हादसे में चार व्यक्तियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजन के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए जिलाधिकारी को घटना की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि हरिद्वार-लक्सर के बीच डबल रेलवे लाइन बिछाई गई है और इस पर तेज गति की रेलगाड़ी चलाकर लाइन का परीक्षण किया जा रहा था। इसके लिए दिल्ली से रेलगाड़ी लाई गई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Original Source(india TV, All rights reserve)

READ More...  T20 World Cup: पाकिस्तान ने स्कॉटलैंड को 72 रनों से हराया, सेमीफाइनल में इस देश से भिड़ेंगे।