e0a4b9e0a4b0e0a4bfe0a4afe0a4bee0a4a3e0a4bee0a483 e0a495e0a4ace0a582e0a4a4e0a4b0e0a4ace0a4bee0a49ce0a580 e0a495e0a587 e0a486e0a4b0

अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में कबूतरबाजी गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. इस मामले में आम आदमी पार्टी के जिप सदस्य एवं चेयरमैन बनने के प्रबल दावेदार मक्खन लबाना बुरे फंसे है, उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि डीएसपी ने की है.

दरअसल, पुलिस ने कबूतरबाजी के इस बड़े मामले में बीते दिन 5 आरोपी गिरफ्तार किए थे. अब छठे आरोपी के तौर पर मक्खन सिंह लबाना को गिरफ्तार किया गया है. शनिवार को सुबह-सुबह अंबाला सीआईए ने उनके घर पर पूछताछ के लिए दस्तक दी और उन्हें हिरासत में लिया. इसके बाद आम आदमी पार्टी की उत्तरी हरियाणा संयोजक और उनके समर्थकों ने एसपी ऑफिस और मक्खन सिंह लबाना के घर के बाहर जोरदार हंगामा किया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है.

अंबाला सीआईए 1 और 2 द्वारा मक्खन  सिंह लबाना के अलग-अलग व्यावसायिक ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. सीआईए 1 द्वारा मक्खन सिंह लबाना के घर पर भी ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. मक्खन सिंह लबाना की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए डीएसपी राम कुमार ने बताया कि मक्खन सिंह लबाना को कबूतरबाजी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. मामले में 5 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है और मक्खन सिंह लबाना का भी इस मामले में संलिप्त पाई गई है.

आपके शहर से (अंबाला)

हरियाणा
अंबाला

हरियाणा
अंबाला

समर्थकों ने दिया धरना

आम आदमी पार्टी की उत्तरी हरियाणा संयोजक और उनके सैंकड़ों कार्यकर्ता पुलिस की इस कार्यवाई को लेकर विरोध किया  और धरने पर बैठे. डीएसपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन करना अधिकार है, क्योंकि मक्खन सिंह लबाना उनका कार्यकर्ता और जिला परिषद मेंबर भी बना है.

Tags: AAP, Ambala news, Haryana police

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)

READ More...  PHOTOS: 'पापा नी परी' सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए पीएम मोदी, नए जोड़ों को दिया आशीर्वाद