e0a4b9e0a4b0e0a4bfe0a4afe0a4bee0a4a3e0a4bee0a483 5 e0a4b8e0a4bee0a4b2 e0a495e0a580 e0a4aee0a4bee0a4b8e0a582e0a4ae e0a4b8e0a587 e0a4b0

झज्जर. हरियाणा के बहादुरगढ़ में 5 साल की मासूम बच्ची को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की और जब बच्ची ने शोर मचाया तो उसका गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार डाला. आरोपी बाद में मासूम बच्ची का शव झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया. मासूम बच्ची का शव शाम के समय सांखोल गांव की पंचायती जमीन पर झाड़ियों में मिला. जैसे ही छोटी बच्ची का शव झाड़ियों में पड़े होने का पता चला वैसे ही शहर भर में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. मासूम बच्ची शनिवार शाम के समय घर के बाहर खेल रही थी और उसके बाद से लापता थी.

एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के रहने वाले रमाकांत के रूप में हुई है. रमाकांत बहादुरगढ़ में स्थित फुटवियर कम्पनी में काम करता है. इतना ही नहीं, रमाकांत उसी बिल्डिंग में किराए के कमरे में रहता है, जहां पर छोटी बच्ची रहती थी.

पुलिस के अनुसार, शाम के वक्त रमाकांत ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर शराब का सेवन किया था। बाद में उसने छोटी बच्ची को टॉफी दिलवाने के बहाने अपने पास बुलाया और उसे सांखोल गांव के पास खाली पड़ी जमीन पर ले गया, जहां आरोपी ने छोटी बच्ची के साथ रेप करने का प्रयास किया. जब बच्ची ने चीखने चिल्लाने की कोशिश की, तो आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

READ More...  सत्यपाल मलिक की जगह नए गर्वनर की नियुक्ति, अरुणाचल के राज्यपाल बीडी मिश्रा को मिला मेघालय का अतिरिक्त प्रभार

आपके शहर से (झज्‍जर)

हरियाणा
झज्‍जर

हरियाणा
झज्‍जर

बच्ची की तलाश में पुलिस के साथ गया

खास बात यह है कि पुलिस जब मासूम बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर उसे ढूंढने का प्रयास कर रही थी, तो आरोपी भी पुलिस के साथ बच्ची को ढूंढने में लगा हुआ था. एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया था. प्रारंभिक जांच में बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर भी इंजरी मिली हैं. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भिजवाया गया है.

एक महीने पहले जेल से छूटा था आरोपी

एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि आरोपी इससे पहले एक मोटरसाइकिल चोरी के केस में गुड़गांव जिले में गिरफ्तार हुआ था. वह एक महीना भोंडसी जेल में भी रह चुका है और फिलहाल जमानत पर बाहर आया हुआ है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Tags: Brutal rape, Gang rape in haryana, Haryana police

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)