<पी>भले ही इस कोविद -19 के दौरान, यूएई ने डूबते व्यापार बाजारों को स्थिर करने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ कार्रवाई की है, ग्राहक के स्वाद में एक महत्वपूर्ण बदलाव है । इन परिवर्तनों के सामान्यीकरण में लंबा समय लग सकता है । लेकिन फिर भी कोविद अवधि के बाद क्या अर्थव्यवस्था समान होगी?वैश्विक संगीत कार्यक्रम इस सामान्यीकरण को अधिक समय लेने के लिए निर्दिष्ट करते हैं । इसके अलावा अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष ( आईएमएफ), जिसने शुरू में जीसीसी के लिए 2.7% के संकुचन को 7.6 में 2020% तक बढ़ा दिया था, वर्तमान में उल्लेख किया गया है कि व्यापार लेआउट ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुकूल होना चाहिए । केवल यह सतर्क ग्राहकों को सौदों को खर्च करने और उपभोग करने के लिए प्रेरित कर सकता है । यह पूर्व चिंता का विषय है क्योंकि इसका आर्थिक स्वास्थ्य और नौकरी की सुरक्षा पर प्रभाव पड़ता है ।

प्रधानमंत्री के विचार

सबसे खराब विरोधाभास है कि संयुक्त अरब अमीरात की अर्थव्यवस्था को और अधिक भरोसेमंद क्षेत्रों पर है, जो सबसे लुप्तप्राय करने के लिए Covid-19 छाप है । कोरोना वायरस ने औद्योगिक बाजारों, पर्यटन और अर्थव्यवस्था पर अपने परिणाम बनाए हैं । यूएई के राजस्व का 3/4 हिस्सा पर्यटन, आतिथ्य और अंतर्राष्ट्रीय व्यापार क्षेत्रों से उत्पादित किया जाता है । और इन क्षेत्रों को कोविद महामारी द्वारा प्रतिकूल रूप से नष्ट कर दिया गया है ।
इस वजह से दुनिया भर में व्यापक कमी के सृजन की ऊर्जा & अपने उत्पादों. वर्तमान बाधाओं ने परिवहन और किफायती उद्यमों को प्रतिबंधित कर दिया है । वर्तमान वातावरण एयरलाइन और आतिथ्य सेवाओं के लिए बाधा है ।
एक बार इन सभी कर रहे हैं सामान्य करने के लिए वापस, होगा अर्थव्यवस्था में एक बड़ा वृद्धि के लिए अपने पहले की स्थिति में, हम उम्मीद कर सकते हैं एक वी के आकार में वृद्धि (के रूप में द्वारा कहा गया श्री Alabbar, एम्मार प्रॉपर्टीज के अध्यक्ष).

READ More...  बॉलीवुड के गपशप वीडियो

हमारी धारणा

हमारी धारणा यह है कि पोस्ट Covid कारोबार किया जाना चाहिए पर केवल द्वारा में गहराई से अहसास की वर्तमान स्थिति. इसका असर उपभोक्ता की खपत पर पड़ेगा । वर्तमान स्थिति के रूप में एक अप्रत्याशित परिदृश्य था<आइएमजी एसआरसी="http://www.articlesfactory.com/pic/x.gif" ऑल्ट= "खोजें लेख" बॉर्डर= "0"/>, व्यापारिक नेताओं को सभी दृश्यों के अनुकूल और सतर्क होना चाहिए । इसके लिए उचित मार्गदर्शन और योजना प्रमुख आवश्यकता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.