Shahrukh Khan to attend opening ceremony of the 26th Kolkata Film Festival- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: IAMSRK 26वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का उद्घाटन करेंगे शाहरुख खान 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महामारी में भी गतिविधियों के जारी रहने पर जोर देते हुए कहा कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान 8 जनवरी को 26वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह (केआईएफएफ) के ऑनलाइन उद्घाटन की शोभा बढ़ाएंगे। सात दिवसीय महोत्सव की शुरुआत में सत्यजीत रे और दिवंगत बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी को श्रद्धांजलि दी जाएगी। यह वर्ष प्रतिष्ठित लेखक और निर्देशक सत्यजीत रे की जन्म शताब्दी वर्ष है और जबकि चटर्जी का पिछले साल नवंबर में कोविड-19 की वजह से मौत हो गई थी। 

ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा,”हम एक साथ मिलकर इस महामारी का सामना करेंग, लेकिन कार्यक्रम रुकना नहीं चाहिए। हम केआईएफएफ 2021 को छोटे पैमाने पर ऑनलाइन आयोजित कर रहे हैं। खुशी है कि मेरे भाई शाहरुख खान आठ जनवरी, चार बजे उद्घाटन समारोह में ऑनलाइन हमारे साथ शामिल होंगे।” 

Video: नए साल पर शाहरुख खान का फैंस को तोहफा, 2021 में सिल्वर स्क्रीन पर आएंगे नज़र, खुद किया कंफर्म

उद्घाटन के समय रे की क्लासिक फिल्म ‘अप्पू संसार’ दिखाई जाएगी जो सौमित्र चटर्जी की पहली फिल्म थी। नंदन और रवीन्द्र सदन सहित शहर के चुनिंदा राज्य संचालित सिनेमाघरों में फीचर, लघु और वृत्तचित्र श्रेणी में कुल 131 फिल्में दिखाई जाएंगी। 

उल्लेखनीय है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के साथ-साथ बॉलीवुड के कई बड़े सितारे गत कुछ सालों से उद्घाटन समारोह में शामिल होते रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

Original Source(india TV, All rights reserve)

READ More...  'दंगल' की रियल पहलवान बबीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म, ट्विटर पर शेयर की बच्चे की पहली झलक