81-Year-Old Woman That Had Love Affair With 35-Year-Old Egyptian Toy-Boy Lover Left ‘Skint and Alone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 81 वर्षीय आइरिस जोन्स 35 साल के युवक से शादी करके सुर्खियों में आ गई हैं।

लंदन: अंग्रेजी में एक कहावत है ‘Age Is Just A Number’…मतलब उम्र हमें या हमारे भाग्य को परिभाषित नहीं करती है क्योंकि हमारी उम्र नहीं है जो मायने रखती है बल्कि हमारा दृष्टिकोण मायने रखता है। ऐसी ही कहानी है ब्रिटेन की रहने वाली 81 वर्षीय आइरिस जोन्स की जो 35 साल के युवक से शादी करके सुर्खियों में आ गई हैं। जोन्स ब्रिटेन के वेस्टन से ताल्लुक रखती हैं। उम्र में 46 साल छोटे मोहम्मद अहमद इब्राहिम से उनकी मुलाकात पिछले साल एक फेसबुक ग्रुप के जरिए हुई थी।

ये भी पढ़ें: जिनके पास नहीं है एड्रेस प्रूफ वो ऐसे लगवाएं Coronavirus का फ्री टीका

नहीं रह पा रही है अपने पति के साथ

शादी के बाद जोन्स के सामने एक बड़ी परेशानी भी आ गई है कि वह अपने पति के साथ नहीं रह पा रही है। जोन्स ने खुद आईटीवी के एक शो में अपने इस रिश्ते के बारे में बताया। जोन्स के पति इजिप्ट में रहते हैं। पति को ब्रिटेन आने के लिए वीजा मिलने में देरी हो रही है। वहीं, जोन्स को डर है कि उसकी उम्र अधिक हो गई है जिसकी वजह से वह पति से बिना मिले ही किसी भी दिन मर सकती है।

ये भी पढ़ें: पांचवीं से 12वीं कक्षा के लिए 7 जनवरी से खुल जाएंगे यहां के स्कूल, ऐसा करने वाला यह पहला राज्य

खुद नहीं रहना चाहतीं हैं इजिप्ट में
वहीं, जोन्स खुद इजिप्ट जाकर इसलिए नहीं रहना चाहतीं क्योंकि वहां का मौसम उनके स्वास्थ्य के लिए अनुकूल नहीं है। जोन्स ने ‘मेट्रो’ से कहा, ‘मुझे उस शख्स से अलग कर दिया गया है जिससे मैं मोहब्बत करती हूं। यह काफी तकलीफदेह है। उम्र मेरे साथ नहीं है। मैं कल भी मर सकती हूं। हर दिन कीमती है। पति का साथ नहीं होना बहुत बुरा है। मैं तीन बार इजिप्ट गई हूं और बिना उसके वापस लौट आई।’ लेकिन वो खुद इसलिए इजिप्ट जाकर नहीं रहना चाहती क्योंकि वहां का मौसम उनकी सेहत के लिए ठीक नहीं है।

READ More...  भारत किर्गिस्तान को 20 करोड़ डॉलर की एलओसी सहायता पर सहमत

ये भी पढ़ें: जेल से छूट रहा है 200 लोगों की जान लेने वाला इस देश का सबसे कुख्यात आतंकी Abu Bakar Bashir

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से की अपील 
रिपोर्ट के मुताबिक, जोन्स के पति को ब्रिटेन आने के लिए वीजा मिलने में मुश्किल हो रही है। इसलिए जोन्स काफी निराश हैं। उन्हें डर है कि कहीं बढ़ती उम्र के कारण वह अपने पति से मिले बिना ही इस दुनिया को अलविदा ना कह दें। हालांकि, उन्होंने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से अपील की है कि उनके पति को वीजा दिया जाए जो ब्रिटेन की इकोनॉमी के लिए एक असेट हो सकते हैं।

Original Source(india TV, All rights reserve)