95 e0a4aee0a4bfe0a4a8e0a49f e0a4b8e0a4bee0a4a5 e0a4b0e0a4b9e0a587 e0a486e0a4a6e0a4bfe0a4a4e0a58de0a4af e0a4a4e0a587e0a49ce0a4b8e0a58d
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Political Discussion On Jaggery Rasmalai, CM Told Aditya The Party Does Not Go Away If Someone Leaves

पटनाएक घंटा पहलेलेखक: बृजम पांडेय

CM से मुलाकात करते आदित्य व तेजस्वी।

शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे जब पटना पहुंचे तो उनका सिंगल एजेंडा था कि वह तेजस्वी यादव के साथ मुलाकात करेंगे। लेकिन जब मुलाकात का सिलसिला चला तो तेजस्वी यादव खुद आदित्य ठाकरे को लेकर एक अणे मार्ग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलाने पहुंच गए। आदित्य ठाकरे और उनकी पूरी टीम पटना में कुल 95 मिनट रुकी थी। इन 95 मिनट में तेजस्वी यादव उनके साथ रहे।

अगले आधे घंटे तक तेजस्वी यादव के साथ 10 सर्कुलर रोड में आदित्य ठाकरे की मुलाकात चली और बाद के अगले आधे घंटे तक एक अणे मार्ग में आदित्य ठाकरे, तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के बीच बातचीत हुई। दैनिक भास्कर आपको बताएगा इन 95 मिनट में आदित्य ठाकरे ने दोनों नेताओं से क्या-क्या बातें की।

आदित्य को लालू की जीवनी भेंट की

जब आदित्य ठाकरे तेजस्वी यादव से मिलने 10 सर्कुलर रोड पहुंचे तो तेजस्वी यादव ने आदित्य ठाकरे का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान आदित्य ने मुंबई से लाए मराठी शॉल से तेजस्वी को सम्मानित किया। साथ ही उन्हें शिवाजी की एक छोटी प्रतिमा प्रतीक चिन्ह के रूप में दी। तेजस्वी यादव ने भी मिथिला प्रिंट के शॉल के साथ सभी आगंतुकों का स्वागत किया। तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू यादव की जीवनी पर लिखी दो किताबें सभी को भेंट की।

तेजस्वी ने लालू यादव की जीवनी पर लिखी दो किताबें सभी को भेंट की।

तेजस्वी ने लालू यादव की जीवनी पर लिखी दो किताबें सभी को भेंट की।

READ More...  बक्सर में ढाई फीट के दंपती ने चोर को पकड़ा:अलमारी खोलने की आवाज से पति की खुली नींद, चोर को पकड़ खंभे से बांधकर पीटा

महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के रहन-सहन पर भी चर्चा
शिवसेना की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी इस दौरान साथ में थी। उन्होंने बताया कि दोनों नेताओं के बीच में राजनीतिक हालातों पर चर्चा होती रही। बिहार की अब की स्थिति और पहले की स्थिति पर चर्चा हुई। महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के रहन-सहन पर भी चर्चा हुई।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने आदित्य ठाकरे के लिए गुड़ की रसमलाई, सैंडविच, कुछ नमकीन खिलाया। नाश्ते के बीच में ही आदित्य ठाकरे ने लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। तेजस्वी यादव ने बताया कि इस मुलाकात के तुरंत बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। लालू यादव को इलाज के लिए सिंगापुर जाना है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आदित्य ठाकरे का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आदित्य ठाकरे का स्वागत किया।

नाश्ता खत्म होने के बाद तेजस्वी यादव खुद लेकर एक अणे मार्ग पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आदित्य ठाकरे का स्वागत किया। CM आवास पर चाय की व्यवस्था थी। चाय के साथ ही नीतीश कुमार ने आदित्य ठाकरे से उनके पिता के पिता उद्धव ठाकरे के बारे में हालचाल लिया। इन दिनों उद्धव ठाकरे की तबीयत खराब चल रही है।

वहीं, नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ नेताओं की पार्टी छोड़ जाने से उनके साथ पार्टी नहीं चली जाती है। आपको मजबूती से काम करना है। हम लोग आपके साथ हैं। नीतीश कुमार ने एक नाथ शिंदे की तरफ इशारा करते हुए यह सारी बातें कहीं। वहीं आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार जताया। उन्होंने कहा कि आपने बिहार में बेहतर विकास किया है। हम लोग सकारात्मक होकर काम करने वाले लोग हैं। आगे भी सकारात्मक होकर ही काम करेंगे।

READ More...  नालंदा के नीरा प्लांट में उत्पादन हुआ बंद:सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर फिरा पानी, मांग नहीं होने की वजह से 24 दिन में ही बंद हुआ प्लांट

खबरें और भी हैं…

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)