brahmastra e0a4b8e0a587e0a49f e0a4aae0a4b0 e0a485e0a4aee0a4bfe0a4a4e0a4bee0a4ad e0a4ace0a49ae0a58de0a49ae0a4a8 e0a495e0a58b e0a4b8e0a58d
brahmastra e0a4b8e0a587e0a49f e0a4aae0a4b0 e0a485e0a4aee0a4bfe0a4a4e0a4bee0a4ad e0a4ace0a49ae0a58de0a49ae0a4a8 e0a495e0a58b e0a4b8e0a58d 1

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मल्टी स्टारर फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) नजर आने वाले है. फिल्म में सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर के बाद हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म को लेकर बात की और बताया कि सेट पर बिग बी के होने का कितना फायदा दूसरे को-स्टार्स को हुआ.

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने अपनी फिल्म और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करने के अमुभव का साझा किया. उन्होंने कहा कि ये पहली बार है, जब उन्होंने बिग बी को अपनी किसी फिल्म में निर्देशित किया है. उनके साथ काम करने के अनुभव को उन्होंने साझा किया.

कभी खाली नहीं बैठते अमिताभ बच्चन
‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर ने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि मैंने ‘ब्रह्मास्त्र’ बनाने के लिए 9 साल कैसे समर्पित किए हैं? ईटाइम्स से बात करते हुए अयान ने कहा कि मैं बच्चन सर को देखता हूं, जिन्होंने सचमुच अपना पूरा जीवन अभिनय और फिल्म निर्माण के शिल्प को समर्पित कर दिया है. जब वह सेट पर एक्टिंग नहीं कर रहे होते हैं तो वह सिनेमा के बारे में लिख रहे होते हैं. किताबों से ज्ञान बटौर रहे होते हैं या अपने अगले किसी बड़े प्रोजेक्ट की प्लानिंग कर रहे होते हैं. पिछले 5 दशकों से वो ये कर रहे हैं. क्राफ्ट के प्रति उनकी प्रतिबद्धता बस प्रेरणादायक है.

READ More...  Jawan Teaser: शाहरुख खान का first Look रिवील, फैंस बोले, 'किंग खान से यही उम्मीद थी'

मिस्टर बच्चन के जुनून से प्रेरित हैं को-स्टार्स
अयान ने आगे खुलासा किया कि मैं ही नहीं सेट पर फिर रणबीर हो, आलिया हो या ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर कोई और हो, वे सभी मिस्टर बच्चन के इस जुनून से प्रभावित थे. उन्होंने आगे कहा कि बच्चन सर की कार्य नीति के सबसे प्रेरक पहलुओं में से एक उनकी प्रतिबद्धता है. हम ब्लू स्क्रीन के साथ बहुत शूटिंग कर रहे थे और कैमरे के सामने किसी भी एक्टर के लिए इस तरह के सेटअप में अपने को-स्टार से संकेत लेना बहुत महत्वपूर्ण है.

साथी कलाकारों को टिप्स देते हैं BIG B
अयान मुखर्जी ने बताया कि अपने शॉट्स कंप्लीट करने के बाद भी अमिताभ बच्चन ही वो पहले कलाकार होते थे, जो मार्कर उठाकर अपने साथी कलाकारों को टिप्स दे रहे होते थे. उन्होंने बताया कि शॉट खत्म होने के बाद वह कभी भी अपने वेन में रिलेक्स करने के लिए नहीं जाते थे. वह हमेशा कैमरों के पास रहकर अपने को-स्टार्स को संकेत देते थे. इस उम्र में उनका इनका सतर्क होकर काम करना वकाई प्रेरणादायक है.

‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज
आपको बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर आज ही रिलीज किया गया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर जबरदस्त VFX से लैस है और फिल्म की कहानी की अच्छी-खासी झलक दिखाई दे रही है.

Tags: Amitabh bachchan, Ayan mukerji, Brahmastra movie

READ More...  Laal Singh Chaddha Trailer Release: साधारण व्यक्ति की असाधारण यात्रा है आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', देखें ट्रेलर

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)