Breaking NEWS: शाहरुख़ ख़ान के घर एनसीबी ने मारा छपा, एक बड़ी अभिनेत्री के घर भी पाहुंची एनसीबी

NCB Raids Shahrukh and ANanya Pandey
NCB teams arrive at Ananya Pandey’s residence. (Image: Yogen Shah)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कई टीमें शाहरुख खान के बांद्रा स्थित आवास ‘मन्नत’ और अभिनेत्री अनन्या पांडे के आवास पर पहुंच गई हैं।

एनसीबी की टीमों ने गुरुवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में छापेमारी की, जिसमें मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में एक आरोपी की अगुवाई में कार्रवाई की गई।

एनसीबी की एक टीम अनन्या पांडे और चंकी पांडे के खार वेस्ट, मुंबई स्थित आवास पर पहुंची। अनन्या पांडे को आज दोपहर 2 बजे एनसीबी ने तलब किया है.

गुरुवार को आर्थर रोड जेल में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से मिलने के कुछ घंटे बाद एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान के आवास ‘मन्नत’ पहुंची। आर्यन खान उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया है।

अनन्या पांडे के घर एनसीबी की टीमें पहुंचीं (छवि: योगेन शाह)
बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और बाद में मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।

बाद में, आर्यन खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। उच्च न्यायालय ने कहा है कि वह 26 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने शुक्रवार को तत्काल सुनवाई की मांग करते हुए न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ के समक्ष याचिका का उल्लेख किया।

READ More...  जम्मू कश्मीर: पुलवामा की दूसरी बरसी पर विस्फोट की साजिश नाकाम, 4 गिरफ्तार, 7 किलो IED जब्त

हालांकि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने अगले सप्ताह तक का समय मांगा। इसके बाद जस्टिस सांब्रे ने याचिका पर सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की।

by TIMESNEWSNOW & TIMESNEWSNOW-HINDI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.