entertainment 5 positive news e0a4aae0a482e0a49ae0a4bee0a4afe0a4a4 e0a495e0a587 e0a4b8e0a49ae0a4bfe0a4b5 e0a49ce0a580 e0a49ce0a4bfe0a4a4
entertainment 5 positive news e0a4aae0a482e0a49ae0a4bee0a4afe0a4a4 e0a495e0a587 e0a4b8e0a49ae0a4bfe0a4b5 e0a49ce0a580 e0a49ce0a4bfe0a4a4 1

Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है और रिलीज के साथ ही ट्रेलर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छा चुका है. ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस ट्रेलर के कमेंट बॉक्स में लोग जमकर इस ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं.

Raksha Bandhan Trailer Release: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर
फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने वाले हैं. फिल्म की कहानी चार बहन और एक भाई की है. अक्षय को अपनी इन चार बहनों की शादी करनी हैं, लेकिन कैसे? ये तो पूरी फिल्म देखने के बाद ही पता चल जाएगा. अक्षय के पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह अपनी चारों बहनों की शादी कर सकें. बता दें, हाल ही में अक्षय ने फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी कि मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा और तब से ही लोगों को इसका इंतजार था. बता दें, ‘रक्षा बंधन’ एक पारिवारिक फिल्म है, जिसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है.

Jaadugar Trailer: फुल टाइम जादूगर और पार्ट टाइम लवर ‘पंचायत के सचिव जी’ बनने चले फुटबॉलर
जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) और आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) स्टरर फिल्म ‘जादूगर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. फिल्म के ट्रेलर से झलक मिल रही है कि फिल्म में थोड़ा जादू थोड़ा रोमांस और थोड़ा फुटबॉल का खेल है. ट्रेलर में फुटबॉल के किक से लेकर जितेंद्र और आरुषि का अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है. 15 जुलाई नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म काफी एंटरटेनिंग लग रही है.

READ More...  शादी के बंधन में बंधे 'एक था टाइगर' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

VIDEO: आमिर खान ने बेटे आजाद के साथ लिए मुंबई की बारिश के मजे, साथ फुटबॉल खेलते आए नजर
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का अपने बेटे आज़ाद के साथ एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जहां स्टार को अपने बेटे आजाद राव खान (Azad Rao Khan) के साथ एक मजेदार मैच का आनंद लेते देखा जा सकता है. मुंबई के मॉनसून के बीच, आमिर और उनके बेटे मौसम की पहली बारिश का आनंद लेते हुए देखे जा सकते हैं, क्योंकि वे इस दौरान फुटबॉल के मजेदार खेल को खेल रहे हैं. वीडियो में ये बाप-बेटे की जोड़ी पूरी तरह से खेल में डूबी नजर आ रही है.

सलमान खान की ‘No Entry 2’ में सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री! क्या एक्ट्रेस ने कर दी हां?
नो एंट्री के सीक्वल (No Entry 2) की खबरें सामने आने के बाद से ही सलमान खान (Salman Khn) के फैन्स काफी खुश हैं. 2005 में आई ‘नो एंट्री’ को दर्शकों से खूब प्यार मिला था. फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor), फरदीन खान, लारा दत्ता, सेलिना जेटली और ईशा देओल जैसे सितारे भी थे. ऐसे में सलमान खान को कॉमेडी-ड्रामा में देखना दिलचस्प होगा. दूसरी ओर अभिनेता के फैंस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री का नाम जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं. कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों की सबसे चर्चित अभिनेत्री फीमेल लीड का किरदार निभाएंगीं.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अभिषेक-श्वेता के बचपन और आज की तस्वीर, लिखा- ‘एक दिन ऐसे थे’
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो कोलाज शेयर किया. उनमें पहली तस्वीर में युवा अमिताभ अपने नन्हें बच्चों श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर तीनों का वर्तमान है. बाईं तस्वीर एक मोनोक्रोम थी, जिसमें अमिताभ अभिषेक को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं और श्वेता स्कूटर पर खड़ी हैं. वहीं दूसरी तस्वीर उनका वर्तमान था. इस कोलाज को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, “एक दिन ऐसे थे, फिर ऐसे हो गए.”

READ More...  Bigg Boss 14 January 9 UPDATES: घरवालों से मिलकर रुबीना जैस्मिन हुईं इमोशनल, राखी बनी घर की नई कैप्टन

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)