free fire game e0a496e0a587e0a4b2e0a4a8e0a587 e0a495e0a587 e0a4b2e0a4bfe0a48f e0a4a8e0a4afe0a4be e0a4aee0a58be0a4ace0a4bee0a487e0a4b2 e0a496

हाइलाइट्स

बच्चे की उम्र है महज 14 साल
चूरू शहर में हुई यह बड़ी घटना
हादसे के बाद बच्चे परिजन आए सकते में

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले में दिल को दहला देने वाला मामला (Heart-Wrenching Incident) सामने आया है. यहां 14 साल के एक नाबालिग ने मंगलवार को महज इसलिए जहर खाकर जान देने की कोशिश की क्योंकि उसके परिजनों ने उसे फ्री फायर गेम (Free Fire Game) खेलने के लिए नया मोबाइल खरीदकर नहीं दिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. परिजन उसे लेकर अस्पताल दौड़े और इलाज कराया. समय रहते इलाज मिल जाने से उसकी जान बच गई. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली है.

जानकारी के अनुसार मोबाइल में फ्री फायर और पबजी जैसे गेम खेलने के आदी हो चुके लड़के ने इससे पहले गेम के चक्कर मे अपनी 10वीं कक्षा की पढ़ाई भी छोड़ दी थी. पिछले चार-पांच महीने से उसे चूरू अपने ननिहाल भेजा गया था ताकि उसकी मोबाइल की लत छुड़वाई जा सके. परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय लड़का रतनगढ़ का रहने वाला है. उसके उसके माता पिता ने 6 महीने पहले चूरू उसके ननिहाल भिजवाया था.

मोबाइल की लत छुड़वाने के लिए ननिहाल भेजा था
उसके माता पिता चाहते थे कि वह ननिहाल जाने पर मोबाइल गेम की लत छोड़ देगा. लेकिन उसकी मोबाइल पर गेम खेलने की जिद्द जारी रही. नया मोबाइल दिलाने की जिद्द को लेकर मंगलवार को उसने घर में रखी लक्ष्मण रेखा जहर का सेवन कर लिया. इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई. परिजन उसे तुरंत राजकीय भरतिया जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लेकर पहुंचे. वहां चिकित्सकों के द्वारा उसका इलाज शुरू किया गया है.

READ More...  'बीरभूम में बरामद हजारों किलो विस्फोटक पूरे शहर को उड़ाने के लिए काफी' : शुभेन्दु का गृह मंत्री अमित शाह को पत्र

आपके शहर से (चूरू)

राजस्थान
चूरू

राजस्थान
चूरू

इलाज कराने से भी मना कर दिया
बच्चे ने नया मोबाइल दिलवाने की जिद्द करते हुए अस्पताल में इलाज तक करवाने से इंकार कर दिया. बाद में उसने पहले अपने मामा से वायदा करवाया कि वे उसको गेम खेलने के लिए मोबाइल लाकर देंगे. उसके बाद ही वह अपना इलाज करवाएगा. किसी तरह समझा-बुझाकर और उसे नया मोबाइल दिलाने का कहकर इलाज शुरू किया जा सका. सूचना के बाद अस्पताल चौकी पुलिस भी वहां पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. इस हादसे के बाद बच्चे के परिजन सकते में हैं. वहीं बच्चे जिद को बात को सुनकर मेडिकल स्टाफ भी सन्न रह गया.

Tags: Churu news, Crime News, Rajasthan news, Suicide attempt

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)