friday ka rashifal e0a495e0a4bfe0a4b8e0a580 e0a495e0a58b e0a4b5e0a588e0a4b5e0a4bee0a4b9e0a4bfe0a495 e0a49ce0a580e0a4b5e0a4a8 e0a4aee0a587
friday ka rashifal e0a495e0a4bfe0a4b8e0a580 e0a495e0a58b e0a4b5e0a588e0a4b5e0a4bee0a4b9e0a4bfe0a495 e0a49ce0a580e0a4b5e0a4a8 e0a4aee0a587 1

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 30 December 2022)

आज के दिन धार्मिक और आध्यात्मिक प्रवृत्ति में आपका समय व्यतीत होगा. अनिर्णायकता के कारण योग्य निर्णय नहीं ले सकेंगे. आज पैसे का लेन-देन टाल दें. तन-मन में भय अनुभव होगा. धार्मिक काम के पीछे पैसे खर्च होंगे. विदेश में बसने वाले सगे संबंधियों का समाचार प्राप्त कर सकेंगे.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 30 December 2022)

आपके व्यापार में वृद्धि होगी, साथ ही व्यापार के सम्बंध में सौदे लाभदायक सिद्ध होंगे. आपकी आय का स्रोत बढ़ेगा. मित्रों और बुजुर्गों से लाभ होगा. उनके साथ आनंद के पल गुजार सकेंगे. वैवाहिक जीवन में खुशी तथा संतोष प्राप्त कर सकेंगे. बाहर घूमने जाने का अवसर मिल सकता है. दोस्तों से आपको सम्मान और लाभ प्राप्त होगा. अविवाहितों के विवाह का योग बन रहा है. संतान से भी अच्छे समाचार मिलेंगे.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 30 December 2022)

आज का दिन अच्छा होने के कारण आपके सभी काम अच्छी तरह संपन्न होंगे. घर और ऑफिस का वातावरण प्रफुल्लित और आनंदमयी बना रहेगा. प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. अधिकारियों की मदद से आप प्रगति के पथ पर अग्रसर हो सकेंगे. पारिवारिक जीवन में खुशी रहेगी. सुखी वैवाहिक जीवन व्यतीत कर सकेंगे. सरकारी कामकाज की बाधाएं दूर होगी. आपके काम सरलतापूर्वक संपन्न होंगे.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 30 December 2022)

तन-मन में आनंद की अनुभूति होगी. आपके भाग्य में निखार आ सकता है. विदेश से अच्छे समाचार मिलेंगे. धर्म संबंधी कामकाज या दर्शन के लिए बाहर जाना पड़ सकता है. पारिवारिक सदस्यों के साथ आनंद के पल बिता सकते हैं. विदेश जाने के इच्छुक लोगों के लिए समय अच्छा है. अचानक आर्थिक लाभ हो सकता है. नौकरी में भी लाभ होने की संभावना है.

READ More...  Saturday Ka Rashifal: जानें किस राशि के लिए नया काम शुरू करना पड़ सकता है भारी, पढ़ें अपना राशिफल

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 30 December 2022)

आपको स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना चाहिए. तबीयत खराब होने के कारण खर्च होने की संभावना है. स्वभाव उग्र बनेगा, ऐसे में वाणी पर संयम रखना आवश्यक है. आपको नकारात्मक विचार बहुत परेशान करेंगे. गलत काम में न फंस जाएं, इसका ध्यान रखना पड़ेगा. धार्मिक मामलों में रुचि लेने से मानसिक शांति मिल सकती है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 30 December 2022)

आप समाज में यश, प्रतिष्ठा और ख्याति प्राप्त कर सकेंगे. महिलाओं से लाभ हो सकता है. सामाजिक जीवन में आनंद की अनुभूति होगी. नए परिधान तथा अलंकार खरीद सकेंगे. नए मित्रों से मिलने की संभावना है. उनके साथ संबंध बेहतर होंगे. यह समय भागीदारी के इच्छुक लोगों के लिए भी अच्छा है. प्रवास के भी योग हैं.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 30 December 2022)

आज नौकरी में लाभ तथा प्रगति का योग है. पारिवारिक वातावरण सुख-शांति से भरपूर रहेगा. विरोधियों को पराजित कर सकेंगे. सहकर्मी आपकी मदद करेंगे. ननिहाल से शुभ समाचार मिलेंगे. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आपको मानसिक खुशी का अनुभव होगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 30 December 2022)

साहित्य तथा कला से संबंधित प्रवृत्तियों में विशेष रुचि बढ़ेगी. आप बौद्धिक चर्चा में भाग ले सकेंगे. विद्यार्थियों के लिए भी समय अनुकूल है. आर्थिक योजना अच्छी तरह पूरी करेंगे. आपके परिश्रम का उचित फल मिलता हुआ प्रतीत होगा. संतान से भी अच्छा समाचार मिलेगा. नए लोगों की ओर आकर्षण का अनुभव होगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 30 December 2022)

आपको तन-मन में थकान महसूस होगी. परिवार में तनावपूर्ण वातावरण रहेगा. इससे आपको मानसिक भय का अनुभव होगा. अनिद्रा की समस्या भी सताएगी. माता के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी. समाज में मान भंग होने की भी संभावना है. आर्थिक हानि होगी. आज आप पानी से दूर रहें.

READ More...  क्या होता है जब बच्चों को लगती है नज़र, एक्सपर्ट से जानें इसे उतारने के सही तरीके

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 30 December 2022)

आपका आज का दिन आनंद में व्यतीत होगा. परिस्थितियां अनुकूल होने के कारण सभी काम सरलतापूर्वक संपन्न होंगे. मानसिक खुशी का भी अनुभव होगा. व्यापार में आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे. भागीदारी से लाभ होगा. सहोदरों के साथ आनंद में समय व्यतीत होगा. आज नए काम की शुरुआत कर सकेंगे. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल होने के कारण वे सफलता प्राप्त कर सकेंगे. मित्रों और स्नेहीजनों से होने वाली मुलाकात से खुशी का वातावरण रहेगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 30 December 2022)

आपके मन में उलझन के कारण आप उचित निर्णय नहीं ले सकेंगे. आपका स्वास्थ्य बिगड़ने की आशंका है. वाणी पर नियंत्रण न रहने के कारण व्यर्थ की चर्चा से मतभेद या संघर्ष के अवसर उत्पन्न होंगे. इच्छित सफलता नहीं मिल सकेगी. गलत खर्च और आर्थिक नुकसान होने की संभावना है. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल नहीं है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 30 December 2022)

आज आपको आनंद और उत्साह अनुभव होगा. नए काम की शुरुआत करने से लाभ हो सकता है. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ मिलकर स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेने की संभावना है. आय का स्रोत जारी रहेगा. धार्मिक कामों में खर्च होगा. निर्धारित किए गए कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. वैवाहिक जीवन में आनंद रहेगा. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

READ More...  आज का राशिफल, 16 नवंबर 2022: मेष राशि वाले खुद को पहुंचाएंगे नुकसान, वृष और मिथुन राशि वाले रहेंगे खुश

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)