friday ka rashifal e0a4b6e0a581e0a495e0a58de0a4b0e0a4b5e0a4bee0a4b0 e0a495e0a58b e0a4b9e0a58be0a497e0a580 e0a4a7e0a4a8 e0a4b5e0a4b0e0a58d
friday ka rashifal e0a4b6e0a581e0a495e0a58de0a4b0e0a4b5e0a4bee0a4b0 e0a495e0a58b e0a4b9e0a58be0a497e0a580 e0a4a7e0a4a8 e0a4b5e0a4b0e0a58d 1

मेष राशि

आज आपके किसी काम या प्रोजेक्ट में सरकार से लाभ होगा. ऑफिस में महत्वपूर्ण मुद्दों पर अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करेंगे. ऑफिस के कामकाज के लिए बाहर जाना होगा. कार्यभार बढ़ेगा. पारिवारिक मामले में गहरी रुचि लेकर सदस्यों के साथ विचार-विमर्श करेंगे. गृह सजावट का आयोजन करेंगे. माता के साथ अधिक निकटता अनुभव करेंगे.

वृषभ राशि

विदेश गमन के लिए सुनहरे अवसर आएंगे. विदेश बसने वाले स्नेही या मित्रों का समाचार मिलेगा. व्यापारियों को व्यापार में धन लाभ होगा. नए आयोजन हाथ में ले सकेंगे. लंबी दूरी की यात्रा होगी, तीर्थ यात्रा होगी. आध्यात्मिकता में प्रगति कर सकेंगे. संतान की प्रगति होगी. स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

मिथुन राशि

स्वभाव की आक्रमकता के कारण आप अपना नुकसान कर बैठेंगे. स्वास्थ्य अच्छा न हो, तो भी अभी कोई नई चिकित्सा पद्धति नहीं अपनानी चाहिए अथवा ऑपरेशन टालना चाहिए. आत्म सम्मान को ठेस न पहुंचे, उसका ध्यान रखें. वाणी पर संयम रखें, तो विवाद या मनमुटाव से बच सकेंगे. खर्च अधिक रहेगा. आपका स्वास्थ्य खराब होगा. आपको निराशा अनुभव होगा. ऐसी परिस्थिति में भगवान का नाम स्मरण करने से आपके मन को शांति मिलेगी.

कर्क राशि

प्रेम और स्नेह की भावनाओं से अभिभूत हुआ मन आज किसी खास व्यक्ति की तरफ आकर्षित होगा. मनोरंजन और मौज-शौक में आपका दिन व्यतीत होगा. इसके लिए नई वस्तुओं की खरीदी, नए परिधान, आभूषण और वाहन की खरीदारी भी कर सकेंगे. व्यापार में भागीदारी से लाभ होगा. दांपत्यजीवन में खुशी छाएगी. विदेश व्यापार में लाभ हो सकेगा. भागीदारी भी लाभदायक साबित होगा.

READ More...  29 मई 2022 का राशिफल: ज्येष्ठ मास की त्रयोदशी पर कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले वाद-विवाद से बचें

सिंह राशि

उदासीनता और शंका आपको बेचैन करेंगे. दैनिक काम पूरा होने में थोड़ा समय लगेगा. अधिक परिश्रम करने पर भी निर्धारित फल नहीं मिलेगा. नौकरी के स्थान पर संभलकर चलना पड़ेगा. सहकर्मियों के पास से कम सहयोग मिलेगा. ननिहाल से कुछ चिंताजनक समाचार प्राप्त होंगे. विरोधियों के विरोध का सामना करना पड़ेगा. अधिकारियों के साथ वाद-विवाद ना करें.

कन्या राशि

आज आपको चिंता और भय परेशान करेगा. पेट सम्बंधी तकलीफ हो सकती है. विद्यार्थी पढ़ाई में ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे. अचानक किसी बड़े खर्च आने की आशंका बनी रहेगी. बौद्धिक चर्चा में भाग ले सकते हैं. प्रिय व्यक्ति के साथ मिलना होगा. आप किसी के प्रति आकर्षण अनुभव करेंगे. शेयर बाजार में निवेश से बचें.

तुला राशि

आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. सतत विचारों के कारण आपकी मानसिक स्थिति कमजोर रहेगी. घर में माता और स्त्रीवर्ग की चिंता हो सकती है. आज यात्रा करने से बचना आपके हित में रहेगा. भोजन और नींद समय से न मिलने से अस्वस्थता अनुभव करेंगे. पैतृक संपत्ति के विषय में सावधानीपूर्वक आगे बढ़ना चाहिए.

वृश्चिक राशि

आप काम में सफलता प्राप्त करेंगे. आर्थिक लाभ और भाग्य वृद्धि होने की संभावना है. सहोदरों के साथ पारिवारिक मामलों पर चर्चा करेंगे और घरेलू योजनाएं बना सकेंगे. शारीरिक, मानसिक ताजगी और आनंद का अनुभव होगा. आध्यात्मिक विषय में आप रुचि लेंगे. यात्रा की भी संभावना है.

धनु राशि

पारिवारिक सदस्यों के साथ कोई मतभेद हुआ हो, तो आज इगो को अलग रखकर मतभेद दूर करें. गलत जगह पैसे खर्च हो सकते हैं. मन में दुविधा रहने से कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में कठिनाई हो सकती है. निर्धारित काम में सफलता न मिलने की संभावना है.

READ More...  Budh Margi 2022: 03 जून को वृष में बुध मार्गी, जानें किन राशिवालों को होगा फायदा

मकर राशि

आज की शुरुआत भगवान की भक्ति और स्मरण से कर सकेंगे. पारिवारिक वातावरण बहुत अच्छा रहेगा. मित्रों तथा स्नेहियों से मेल-मुलाकात हो सकती है. इससे खुशी अनुभव करेंगे. आपका कामकाज सरलतापूर्वक पूरा होगा. नौकरी या व्यापार में लाभ प्राप्त कर सकेंगे. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. हालांकि, वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कुंभ राशि

पैसे की लेन-देन आपको नुकसान में डाल सकते हैं. एकाग्रता का अभाव मानसिक अस्वस्थता बढ़ाएगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पैसे का निवेश गलत जगह न हो, इसका ध्यान रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होगा. गलतफहमी दुर्घटना आदि से सावधानीपूर्वक बचें. किसी का भला करने में हानि उठाने का समय आ सकता है.

मीन राशि

आप समाज में विशेष प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकेंगे. सामाजिक कार्यक्रम में आप भाग ले सकेंगे. आपको मित्रों और बुजुर्गों से अच्छी मदद मिलेगी. कोई नया नेटवर्क बनेगा. नौकरी या व्यवसाय में आपकी आय बढ़ेगी. आपको पत्नी और संतान से भी लाभ होगा. विवाह योग्य जातकों के लिए समय अच्छा है. आपके प्रवास की योजना बन सकती है.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)