ind vs sl e0a4b9e0a4bee0a4b0e0a58de0a4a6e0a4bfe0a495 e0a4aae0a482e0a4a1e0a58de0a4afe0a4be e0a4a8e0a587 e0a4aee0a588e0a49a e0a496e0a4a4

हाइलाइट्स

श्रीलंका ने भारत को दूसरे टी20 में 16 रन से हराया
हार के बाद हार्दिक पंड्या ट्विटर पर हो रहे ट्रोल

नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में नई टीम इंडिया साल की शुरुआत जीत के साथ करने में तो सफल रही. लेकिन इसे बरकरार नहीं रख पाई. श्रीलंका ने पुणे में हुए दूसरे टी20 में भारत को 16 रन से हरा दिया. इस मैच के दौरान हार्दिक का चेहरा बुझा-बुझा सा ही दिखा. इसकी वजह भी है क्योंकि श्रीलंका मैच में हर वक्त टीम इंडिया पर भारी पड़ती ही नजर आई. भारतीय गेंदबाजों ने इस मैच में श्रीलंका को 7 फ्री हिट दिए. इसका श्रीलंका ने पूरा फायदा उठाया और 206 रन ठोक डाले. भारत को मैच में इसका बड़ा नुकसान उठाना पड़ा.

बल्लेबाजी की बारी तो भी टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही. भारत ने 40 रन के भीतर 4 विकेट गंवा दिए थे. हार्दिक खुद 12 रन बनाकर आउट हो गए थे. वो तो सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल ने मोर्चा संभाल लिया, वर्ना भारत को शर्मनाक हार झेलनी पड़ जाती. इन दोनों ने छठे विकेट के लिए 91 रन जोड़कर भारत की मैच में वापसी करा दी. हालांकि, सूर्यकुमार के 16वें ओवर में आउट होने के बाद टीम इंडिया के लिए इस लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं रहा और आखिरकार भारत यह मैच हार गया.

हार्दिक ने मैच खत्म होने से पहले मानी हार
भारत को आखिरी ओवर में 21 रन की दरकार थी. पहली 3 गेंद में 3 रन आए और एक विकेट गिर गया. इसके बाद तीन छक्कों से ही टीम इंडिया जीत सकती थी और स्ट्राइक पर उमरान मलिक थे. यहां से शायद ही किसी को जीत की उम्मीद थी और हुआ भी ऐसा ही. लेकिन हार्दिक ने तो आखिरी गेंद फेंके जाने से पहले ही हार मान ली थी. यह हम नहीं कह रहे, उनकी जो तस्वीरें मैच के दौरान की वायरल हुईं, उससे तो यही लग रहा है. क्योंकि आखिरी गेंद फेंके जाने से पहले ही हार्दिक ने डगआउट में बैठे साथी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के सदस्यों से हाथ मिलाना शुरू कर दिया था.

READ More...  बेन स्टोक्स सहित चार दिन में 4 स्टार क्रिकेटर्स ने लिया संन्यास... तीन तो टीम को वर्ल्ड कप जीता चुके हैं

हो गया फाइनल, 2 खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं मिलेगा चांस, क्या करियर खत्म?

हार्दिक पंड्या के 3 फैसले पड़े टीम इंडिया पर भारी, इस हार में भविष्य के कप्तान के लिए छिपे सबक कई सारे

हार्दिक हुए ट्रोल
आमतौर पर जब मैच आधिकारिक तौर पर खत्म होता है, तब ही दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिलाते हैं. यहां तो हार्दिक को इतनी जल्दी थी कि उन्होंने मैच खत्म होने से पहले ही यह मान लिया कि भारत हार गया. यह सबको पता था कि यहां से किसी भी कीमत पर मैच जीता नहीं जा सकता. लेकिन, हार्दिक ने कप्तान होने के बाद जिस तरह की जल्दबाजी दिखाई, उससे लोग खफा हैं.

News18 Hindi

इसके बाद से ही हार्दिक ट्विटर पर ट्रोल हो रहे. यूजर्स उनके लिए तरह-तरह के कमेंट कर रहे. किसी ने लिखा कि हार्दिक राज में कुछ भी हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि यह टीम इंडिया का नया दौर है.

News18 Hindi

News18 Hindi

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 राजकोट में शनिवार को खेला जाएगा. यह मुकाबला जीतने वाली टीम सीरीज जीतेगी.

Tags: Hardik Pandya, India Vs Sri lanka, Suryakumar Yadav, Team india

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)