kbc 14 e0a485e0a4aee0a4bfe0a4a4e0a4bee0a4ad e0a4ace0a49ae0a58de0a49ae0a4a8 e0a4a8e0a587 e0a495e0a587e0a4ace0a580e0a4b8e0a580

ॉमुंबई: दिवंगत कॉमेडियन (Raju Srivastava) राजू श्रीवास्तव आज भले ही हमारे बीच ना हों. लेकिन उनका कॉमिक अंदाज हमेशा फैंस के जहन में जिंदा रहेगा. चाहे जितना समय बीत जाए लेकिन उनके फैंस उनकी यादों को अपने दिल से निकाल नहीं पाएंगे. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लेटेस्ट एपिसोड में राजू को लेकर एक सवाल किया गया, जिसे देखकर कॉमेडियन के परिवार वाले काफी खुश हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट से राजू श्रीवास्तव को लेकर सवाल किया था, जिससे कॉमेडियन के परिवार वाले काफी खुश हुए हैं. अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने चैनल और बिग बी का शुक्रिया अदा किया है. अपनी खुशी को जाहिर करना वाली पोस्ट राजू श्रीवास्तव के इंस्टाग्राम अकाउंट से की गई है. जिसमें बिग बी की फोटो और पूछा गया सवाल नजर आ रहा है. दरअसल, राजू की बेटी ने ये पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘हम श्री अमिताभ बच्चन अंकल जी के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने पापा राजू श्रीवास्तव को इतना प्यार दिया, अपने शो में उन्हें लेकर सवाल पूछा गया. यह चौथी बार है जब राजू श्रीवास्तव के बारे में सवाल किया गया है.’

raju srivastava

(फोटो साभारः [email protected])

पूछा गया ये सवाल
शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में कंटेस्टेंट से सवाल करते हुए पूछा गया था कि कॉमेडियन सत्यप्रकाश को हम किस नाम से जानते हैं जिनका सितंबर 2022 में निधन हो गया? इस सवाल के साथ ऑप्शन दिए गए थे ए- भानु श्रीवास्तव, बी- राहुल श्रीवास्तव, सी-राजू श्रीवास्तव और डी- अतुल श्रीवास्तव. जानकारी के लिए बता दें की सितंबर में हार्ट अटैक की वजह से राजू श्रावास्तव ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

READ More...  बसों में मुफ्त सफर करा रोडवेज का निकला 'तेल', फ्री-यात्रा सुविधा के लिए लागू होगा नया नियम

बेटी अंतरा ने किया था बिग बी को मैसेज
इस पोस्ट से पहले भी राजू की बेटी अंतरा ने अमिताभ बच्चन को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने आभार जताते हुए लिखा था कि कैसे बिग बी ने राजू के आखिरी दिनों में उनकी मदद की थी. अंतरा ने राजू और बिग बी की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी और साथ में एक नोट भी लिखा था. नो में लिखा था, ‘श्री अमिताभ बच्चन अंकल का बहुत आभार जो ऐसे वक्त में उन्होंने हमारा साथ दिया. आपकी प्रार्थनाओं ने हमें बहुत हिम्मत और सपोर्ट दिया. वह आपको ऑन स्क्रिन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह फॉलो करते थे. आपका नंबर उन्होंने गुरु जी से सेव किया हुआ था.

Tags: Amitabh Bachachan, Kaun banega crorepati, Raju Srivastav

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)