monday ka rashifal e0a4b8e0a58be0a4aee0a4b5e0a4bee0a4b0 e0a495e0a58b e0a4aae0a582e0a4b0e0a580 e0a4b9e0a58be0a497e0a580 e0a4b9e0a4b0 e0a4ae
monday ka rashifal e0a4b8e0a58be0a4aee0a4b5e0a4bee0a4b0 e0a495e0a58b e0a4aae0a582e0a4b0e0a580 e0a4b9e0a58be0a497e0a580 e0a4b9e0a4b0 e0a4ae 1

मेष राशि

आपका आज का दिन आध्यात्मिक दृष्टि से अनोखी अनुभूति कराने वाला साबित होगा. गूढ़ और रहस्यमय विद्याएं सीखने में आप विशेष रुचि लेंगे. आध्यात्मिक सिद्धियां मिलने का योग है. नए कार्य की शुरुआत के लिए समय शुभ नहीं है. प्रवास में आकस्मिक कठिनाई आएंगी. क्रोध और वाणी पर संयम रखें. हित शत्रु आपको हानि न पहुंचाएं, उसका ध्यान रखें.

वृषभ राशि

आज का दिन शुभ फलदायी है. आज आप शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. मानसिक प्रसन्नता का अनुभव होगा. परिजन तथा निकट के लोगों के साथ अधिक समय गुजरेगा. सामाजिक जीवन में आप सफलता और यश प्राप्त कर पाएंगे. विदेश या कहीं दूर से अच्छे समाचार मिलने के योग हैं. दांपत्य जीवन में मधुरता छलकेगी. वैवाहिक सुख मिलेगा. आकस्मिक धन लाभ होगा.

मिथुन राशि

कार्य-सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होने के लिए आज का दिन शुभ है. परिजनों के साथ आप आनंद-उल्लासपूर्ण वातावरण में सुखपूर्वक समय व्यतीत करेंगे. आर्थिक लाभ की भी आज संभावना अधिक है. आवश्यक विषयों के पीछे धन खर्च होगा. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थता का अनुभव होगा. फिर भी वाणी और क्रोध पर संयम रखें, अन्यथा मन को चोट पहुंच सकती है. कार्यालय में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. मान-सम्मान भी प्राप्त होगा. अधूरे काम पूरे होंगे.

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए थोड़ी सावधानी रखने का है. शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. किसी भी नए काम की शुरुआत के लिए दिन अच्छा नहीं है. मानसिक अशांति और उद्वेग आपके मन पर छाया रहेगा. खिन्नता रहेगी. पेट दर्द, अजीर्ण से आप परेशान रहेंगे. आकस्मिक धन खर्च होगा. प्रिय दोस्त आपके दिल को चोट पहुंच सकते हैं. आज यात्रा प्रवास टाल दें.

READ More...  आज का राशिफल, 29 मई 2022: मेष राशि वाले जुबान पर काबू रखें, वृष और मिथुन राशि के जातक खुश रहेंगे

सिंह राशि

आज का दिन शुभ फलदायी नहीं है. घर में वाद-विवाद का वातावरण रहेगा. आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. मन किसी चिंता में रहेगा. नेगेटिव विचार आपको परेशान करेंगे.. माता के स्वास्थ्य की चिंता आपको रह सकती है. आप कुछ अधिक ही इमोशनल रहेंगे. नौकरीपेशा लोग चिंता में रहेंगे. जमीन, जायदाद के कामों में सावधानी रखें.

कन्या राशि

आज आपको किसी भी काम में बिना सोचे-समझे भाग नहीं लेना है. साथियों के साथ अच्छी तरह से समय गुजरेगा. भावनात्मक संबंधों में आप नरम रहेंगे. मित्रों एवं स्वजनों से भेंट होगी. भाई-बहनों से लाभ होगा. विरोधियों का सामना कर पाएंगे. आध्यात्मिक बातों में सिद्धि मिलेगी. ध्यान से मन शांत बना रहेगा.

तुला राशि

आज आपका मन दुविधाओं में उलझा रहेगा. निर्णय न ले पाने के कारण नए काम शुरू नहीं कर पाएंगे. आज आप सम्बंधों में औपचारिकता रखें, नहीं तो मनमुटाव होने की संभावना है. व्यवहार में जिद्दीपन छोड़ दें. प्रवास न करना हितकर है. आर्थिक लाभ होगा. परिजनों के साथ वाद-विवाद में न उतरें. किसी भी महत्वपूर्ण विषय पर आज निर्णय न लें. स्वास्थ्य के मामले में संभलकर रहें.

वृश्चिक राशि

आज का दिन अच्छा रहने वाला है. दोपहर के बाद तन और मन की प्रसन्नता रहेगी. सुख एवं आनंद की प्राप्ति होगी. परिजनों के साथ आनंद-उल्लास में समय व्यतीत होगा. मित्रों, स्नेहीजनों से उपहार मिलने से मन खुश होगा. प्रियजनों के साथ हुई मुलाकात सफल रहेगी. शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आनंददायक प्रवास की संभावना है. उत्तम वैवाहिक सुख की अनुभूति होगी.

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए कठिनता भरा हो सकता है. परिजनों के साथ बहस होगी. किसी से उग्र व्यवहार के कारण मनदु:ख हो सकता है. वाणी पर संयम रखना पडे़गा. मन के आवेश पर अंकुश रखना पडे़गा. दुर्घटना से संभलना होगा. शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. कहीं आकस्मिक धन खर्च होगा.

READ More...  7 जून 2022 का राशिफल: कर्क, सिंह, कन्या राशि वालों का अचानक गलत जगह धन खर्च हो सकता है

मकर राशि

आज का दिन लाभदायी है. संबंधियों और मित्रों से आनंददायी मुलाकात होगी. विवाहोत्सुकों को इच्छित जीवनसाथी मिलने से आनंद में वृद्धि होगी. व्यापार की दृष्टि से भी लाभदायी दिन है. प्रवास या पर्यटन होगा तथा मित्रों से उपहार प्राप्त होंगे. नई वस्तुओं की खरीदारी पर धन खर्च होगा.

कुंभ राशि

आज का दिन शुभ फलदायी है. आज प्रत्येक काम में सरलता से सफलता प्राप्त होगी. आप मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे. नौकरी में अधिकारियों की प्रसन्नता के कारण पदोन्नति के योग हैं. बड़ों के आशीर्वाद भी आपके साथ हैं. धन प्राप्ति का योग है. गृहस्थ-जीवन में आनंद प्राप्त होगा.

मीन राशि

मन की अस्वस्थता के कारण आप आज चिंतित रहेंगे. शरीर में थकान और आलस्य का अनुभव होगा. अधिकारियों के साथ बातचीत में सावधानी रखें. संतान के विषय में आपको चिंता रहेगी. आवश्यक निर्णय लेना आज उचित नहीं है. व्यापारी वर्ग को काम में बाधा आ सकती है. नेगेटिव विचारों से दूरी बनाए रखें.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)