भोजपुरी स्टार पवन सिंह को बीवी ने छोड़ा(Pawan Singh Divorce), पहली बीवी ने की थी आत्महत्या

पवन सिंह ने मार्च 2018 में ज्योति सिंह से शादी की थी। यह पवन सिंह की दूसरी शादी थी।
जबकि पवन की पहली पत्नी नीलम सिंह ने शादी के छह साल बाद आत्महत्या कर ली थी |

भोजपुरी स्टार पवन सिंह को बीवी ने छोड़ा(Pawan Singh Divorce), पहली बीवी ने की थी आत्महत्या
Pawan singh with Jyoti singh

मिली जानकारी और मिडिया में चल रहे ख़बरों के अनुसार भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक(divorce) के लिए आरा फैमिली कोर्ट में याचिका दायर कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोजपुरी के दबंग माने जाने वाले अभिनेता ने शादी के चार साल बाद अपनी दूसरी पत्नी से अलग होने का फैसला कर लिया है.

वहीं श्री सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने पवन पर उनको प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मामले की सुनवाई 26 मई को होनी है।

Also read: PAK PM Crisis: इमरान खान के लग गए घोड़े, हटाए गए प्रधानमंत्री पद से, शरीफ एंड कंपनी ने दी मात
सूत्रों ने बताया की अभिनेता के 28 अप्रैल को अदालत नहीं पहुंचने के कारण मामले की सुनवाई स्थगित कर दी गई, जबकि उनकी पत्नी ज्योति आरा अदालत में मौजूद रहीं।

कथित तौर पर पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी की जोड़ी के रिश्ते बहुतअच्छे नहीं थे और इन्हीं कारण से ज्योति पवन सिंह को छोड़कर अपने माता-पिता के साथ रहने लगी थीं।

हालांकि तलाक के पीछे का असली और मूल कारण का अभी तक सही से किसी को पता नहीं चला है, ज्योति सिंह की मानें तो पवन सिंह ने उन्हें दो बार अपने बच्चे का गर्भपात(एबॉर्शन) कराने के लिए मजबूर किया था। साथ ही उसने आरोप लगाया कि पवन सिंह उसको मारता-पिटता था, इंडस्ट्री के सूत्रों की मानें तो पवन एग्रेसिव स्वाभाव के हैं और उनका अक्षरा सिंह के साथ प्रेम-प्रसंग काफी परवान पे था पर आखिर में अक्षरा ने भी ऐसे आरोप लगाकर पवन को छोड़ दिया था और इसमें पवन और अक्षरा की बहुत छीछालेदर भी हुई थी ।

READ More...  Box Office Collection Day 1: ओवरसीज में चल गया ‘राधे’ का जादू, सलमान खान का नाम ही है काफी

जिनको नहीं पता है उनको की पवन सिंह ने मार्च 2018 में ज्योति सिंह से शादी की थी। यह उनकी दूसरी शादी है। वहीं उनकी पहली पत्नी नीलम सिंह ने शादी के छह साल बाद आत्महत्या कर ली थी ।

जिस दौरान अभिनेता का नाम भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ा था जो हम उपर आपको बता ही चुके हैं ।
पवन और नीलम ने 2014 में एक निजी समारोह में अपने परिवार और दोस्तों के बीच शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे।

दुबई में नौकरी के लिए यहाँ क्लिक करें:

बाद में पवन ने ज्योति से शादी कर ली। इस शादी के बाद अक्षरा और पवन सिंह के बीच वाला प्रेम-विवाद काफी समय तक मीडिया में छाया रहा। अभिनेता की पहली पत्नी की मृत्यु के बाद उनके डेटिंग की अफवाह(हक़ीक़त थी) थी।
यहां तक ​​कि अक्षरा सिंह ने भी पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।
अबतक पब्लिक ने पवन सिंह के ३ रिलेशनशिप को देख लिया है, पहली बीवी को आत्महत्या करनी पड़ी(कारण अननोन), दूसरी(गर्लफ्रेंड) अक्षरा सिंह वाला लीपा-पोती की बदबू आज भी भोजपुरी सिनेमा में पसरा हुआ है, और तीसरा ज्योति सिंह ने भी पवन को छोड़ने का निर्णय कर लिया है, तो इससे यह समझा जाये की दाल में कुछ तो काला है? या फिर पूरी दाल ही काली है….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.