PFI महासचिव अनीस अहमद का जहरीला भाषण, RSS और राम मंदिर के नाम पर भड़काने की कोशिश- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV PFI महासचिव अनीस अहमद का जहरीला भाषण, RSS और राम मंदिर के नाम पर भड़काने की कोशिश

नई दिल्ली:  कर्नाटक के मंगलुरू में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के महासचिव अनीस अहमद ने आरएसएस और राम मंदिर के नाम पर भड़काऊ भाषण दिया है। 7 फरवरी को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के स्थापना दिवस पर  मंगलुरू में PFI महासचिव अनीस अहमद ने जहरीला भाषण दिया। अनीस अहमद ने मुसलमानों को RSS के नाम पर डराया भी और भड़काया भी। इसके बाद मुसलमानों ये ये भी कहा कि अगर अपनी आवाज़ नहीं उठाई, तो उन्हें कुचल दिया जाएगा।

पढ़ें: खुशखबरी! दिल्ली-इंदौर के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन, जानिए रूट, टाइमिंग, स्टॉपेज

उसने CAA से लेकर दिल्ली दंगे और किसान आंदोलन हर चीज़ का ज़िक्र किया और एजेंडा बिल्कुल साफ था मुसलमानों के मन में जहर घोलना।अनीस ने कहा- इंडिया का असल दुश्मन बिना किसी संदेह के आरएसएस है…बिना किसी संदेह के इंडिया में अगर कोई कैंसर है, कोविड आया चला गया..पोलिया आया चला गया। इसके लिए वैक्सीन भी आ जाती है लेकिन आरएसएस ऐसा एक वायरस है जिसके लिए अभी कोई वैक्सीन नहीं आई है। इंशा अल्लाह वो वैक्सीन पॉपुलर फ्रंट लेकर आएगा।

पढ़ें:- चीन ने पहली बार माना- गलवान झड़प में हुई थी उसके सैनिकों की भी मौत

उसने कहा-‘ये इंडिया की मुस्लिम कम्युनिटी को आज लीड लेना होगा..आरएसएस को जवाब देने के लिए। जब ये आरएसएस इंडियन फैब्रिक को तबाह करने की कोशिश कर रहा है

इंडियन मुस्लिम को लीड लेना पड़ेगा और आज पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया वो लीड ले रहा है।

 पढ़ें:-पीएम मोदी के प्रस्तावों का पाकिस्तान ने किया समर्थन, जताई पूरी सहमति

READ More...  मुख्तार अंसारी की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, जानिए पॉजिटिव है या निगेटिव

अनीस ने कहा-‘ये जो राम मंदिर के कलेक्शन के लिए आ रहे हैं….एक पैसा भी मत दीजिएगा, मैं सारे मुस्लिम बिज़नेसमैन से कहता हूं…मैं सारे मुस्लिम दुकानों के मालिक से कहता हूं, अगर इतनी भी गैरत है, एक तिल के बराबर हिम्मत है, घर में जाकर बीवी बच्चों को चेहरा दिखाने की हिम्मत है, तब ये जब आरएसएस के लोग आपकी दुकानों में आते हैं पैसा पूछने के लिए…एक रुपए भी मत दीजिए इन्हें…एक पैसा भी मत दीजिए..क्योंकि ये राम का मंदिर नहीं है, ये आरएसएस का मंदिर है…और मुसलमानों के पैसे से आरएसएस के मंदिर में एक ईंट भी नहीं जाएगी..इंशा अल्लाह।’

पढ़ें: खुशखबरी! बढ़ गए फेरे, अब रविवार को छोड़ रोजाना चलेगी शताब्दी एक्सप्रेस, जानिए रूट, टाइमिंग, स्टॉपेज

अनीस ने कहा-‘पॉपुलर फ्रंट के मेंबर्स से भी मैं कहना चाहता हूं…रेडी हो जाओ, UAPA आने वाला है। ED केस आप पर पड़ने वाले हैं, NIA आपके पीछे आने वाला है। नेशनल सिक्योरिटी एक्ट लगाने वाले हैं..देशद्रोह का केस आप पर लगाने वाले हैं। इन सबके लिए रेडी रहने का एक वक्त आ गया है। ये सब चीज़ आएगा और उम्मीद मत कीजिए। ये जो दिल्ली के अंदर बैठे हैं जो आरएसएस को दो प्रचारक हैं…ये प्रचारक कुछ रहम दिखाएंगे। यहां पर मुस्लिम उनके दुश्मन हैं…क्रिश्चियन उनके दुश्मन हैं…कम्युनिस्ट उनके दुश्मन हैं। एक ऑडियोलॉजी का ट्रेंड हुए दो लोग आज इंडिया को चला रहे हैं, इनसे कोई भी उम्मीद मत रखिए।

Original Source(india TV, All rights reserve)