rip pele e0a4a8e0a4b9e0a580e0a482 e0a4b0e0a4b9e0a587 e0a4abe0a581e0a49fe0a4ace0a589e0a4b2 e0a495e0a587 e0a49ce0a4bee0a4a6e0a582e0a497

मुंबई: फुटबॉल के महान खिलाड़ी पेले (Pele) के निधन पर बॉलीवुड शोकाकुल है. फुटबॉल के जादूगर पेले के चाहने वाले दुनिया भर में हैं. 82 साल के इस मशहूर खिलाड़ी कैंसर से जंग जीत नहीं पाए और दुनिया को अलविदा कह दिया. खेल जगत की इस महान हस्ती के निधन पर बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने बचपन की यादों को साझा किया है तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal), करीना कपूर (Kareena Kapoor), शिल्पा शेट्टी,अनुपम खेर, अर्जुन कपूर समेत कई सेलिब्रिटीज ने शोक जताया है.

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर दो पेले की दो तस्वीरें शेयर कर बताया है कि कैसे बचपन में अमिताभ बच्चन ने उन्हें पेले और फुटबॉल से परिचय करवाया था. वहीं से अभिषेक को फुटबॉल से प्यार हो गया. ब्राजिलियन टीम का मैच देखने के लिए टेप इकट्ठा करते थे. पेले को फुटबॉल का जादूगर बताते हुए श्रद्धांजलि दी है.

abhishek bachchan post on pele

(फोटो साभार:bachchan/Instagram)

वहीं विक्की कौशल ने भी दो तस्वीरें शेयर कर महान खिलाड़ी मैराडोना के निधन पर पेले के कहे गए शब्दों को याद करते हुए महान फुटबॉलर को श्रद्धांजलि दी है.

vicky post.JPG 1

(फोटो साभार: vickykaushal09/Instagram)

करीना कपूर खान इन दिनों स्विट्जरलैंड में अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं. पेले को किंग बताते हुए श्रद्धांजलि दी है.

kareena kapoor post

(फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

पेले की महानता को याद करते हुए अनुपम खेर, मधुर भंडारकर,  शिल्पा शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर शोक जताया है.

shilpa shetty post

(फोटो साभार: theshilpashetty/Instagram)

वहीं ए आर रहमान ने संगीतय श्रद्धांजलि दी है.

यही नहीं अर्जुन कपूर, मुनमुन सेन समेत तमाम एक्टर्स पेले को याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि कैंसर से पीड़ित पेले ने ब्राजील के साओ पाउलो के एलबर्ट एंस्टाइन अस्पताल में 29 दिसंबर को आखिरी सांस ली.

Tags: Abhishek bachchan, Anupam kher, Football, Kareena kapoor, Shilpa shetty, Vicky Kaushal

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)

READ More...  ऋचा चड्ढा-अली फजल के वेडिंग रिसेप्शन से हल्दी-मेहंदी तक, जानें शादी से जुड़ी पूरी डिटेल