saptahik rashifal 08 jan to 14 jan 2023 e0a487e0a4b8 e0a4b8e0a4aae0a58de0a4a4e0a4bee0a4b9 e0a4ace0a4a2e0a4bce0a587e0a497e0a4be e0a486e0a4aae0a495
saptahik rashifal 08 jan to 14 jan 2023 e0a487e0a4b8 e0a4b8e0a4aae0a58de0a4a4e0a4bee0a4b9 e0a4ace0a4a2e0a4bce0a587e0a497e0a4be e0a486e0a4aae0a495 1

हाइलाइट्स

घर में कुछ नया खरीद कर लाएंगे. इनकम में बढ़ोतरी होगी.
नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा.

Saptahik Rashifal 08 January To 14 January 2023: जनवरी 2023 का दूसरा सप्ताह आज 08 जनवरी रविवार से प्रारंभ हुआ है. यह सप्ताह 08 जनवरी से 14 जनवरी तक है. इस दूसरे सप्ताह में सूर्य का राशि परिवर्तन होना है और मंगल वृषभ राशि में मार्गी होंगे. इसका सीाी राशियों पर प्रभाव होगा. जनवरी के दूसरे सप्ताह में आपका करियर कैसा रहेगा? आपके बिजनेस ग्रो करेगा या कुछ नए प्लान
सोचने होंगे. आपकी सेहत और आमदनी केसी रहेगी? पढ़ें मेष, वृष और मिथुन का जनवरी 2023 का साप्ताहिक राशिफल.

मेष साप्ताहिक राशिफल 2023 जनवरी
सप्ताह की शुरुआत में परिवार और घरेलू खर्च पर ध्यान जाएगा. अपनी मां से प्रेम बढ़ेगा, विवाहितों के गृहस्थ जीवन में खुशियां आएंगी. आप अपने जीवनसाथी के साथ ज्यादा समय व्यतीत करेंगे. जो लोग प्रेम संबंधों में हैं, उनके लिए भी समय अच्छा है. घर में कुछ नया खरीद कर लाएंगे. इनकम में बढ़ोतरी होगी. जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में लाभ होगा. नौकरीपेशा लोग काम को लेकर ज्यादा मेहनत करेंगे और उसके अच्छे नतीजे भी मिलेंगे. बॉस से झड़प न हो, इसका ध्यान रखें. अभी खर्चों में बढ़ोतरी होगी, लेकिन इनकम भी ठीक-ठाक रहेगी.

व्यापारियों के लिए यह सप्ताह काफी अनुकूल रहेगा और कुछ नया करने का मौका मिलेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी वे अपनी पढ़ाई से खुश नजर आएंगे. मेहनत करने से उन्हें अपने विषयों पर पकड़ बनाने में मजबूती मिलेगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो यह सप्ताह अच्छा रहेगा. पुरानी बीमारियों से राहत  मिलेगी. यात्रा के लिए सप्ताह का पहला और अंतिम दिन अनुकूल रहेगा.

READ More...  Monday Ka Rashifal: आज का दिन मित्रों और पारिवारिक सदस्यों के साथ आनंद में बीतेगा, पढ़ें अपना राशिफल

वृषभ साप्ताहिक राशिफल 2023 जनवरी
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. विवाहित लोग गृहस्थ जीवन में चल रहे तनाव को काफी हद तक कम कर पाने में सफल रहेंगे और अच्छा जीवन व्यतीत करेंगे. प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. अपने प्रिय से आपकी गरमा-गरम बहस हो सकती है, जिससे रिश्ते में कुछ तनाव बढ़ेगा. सप्ताह की शुरुआत में आप किसी यात्रा पर हो सकते हैं. दोस्तों के सपोर्ट से काम में सफलता मिलेगी. किसी खास पड़ोसी से दिल लगा सकते हैं. इनकम में बढ़ोतरी होगी. खर्चों में कमी आएगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपकी मेहनत और आपकी कार्यकुशलता आपके लिए सफलतादायक साबित होगी.

बिजनेस कर रहे लोगों को भी अपनी मेहनत का अच्छा प्रतिफल मिलेगा. अच्छे प्रॉफिट की उम्मीद की जा सकती है. विद्यार्थियों की बात करें तो वे अपनी पढ़ाई को लेकर काफी गंभीर रहेंगे और उन्हें उसका
बेनिफिट मिलेगा. स्वास्थ्य के लिहाज देखें तो कोई कोई गंभीर समस्या नजर नहीं आती, हालांकि अपनी दिनचर्या में नियमितता बनाए रखें. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल 2023 जनवरी
यह सप्ताह आपके लिए अनुकूलता लेकर आएगा. घर में पकवान बनेंगे और कुछ लोगों का आना होगा, जिससे घर में खुशियां आएंगी. विवाहितों को अपने जीवनसाथी के स्वभाव से काफी खुशी होगी. ससुराल में कोई फंक्शन हो सकता है. लव लाइफ के लिए समय उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. अभी आपको अपने प्रिय को समझ पाने में थोड़ी परेशानी महसूस होगी. विद्यार्थियों की बात करें तो उनके लिए यह समय काफी ध्यान से चलने वाला होगा. उन्हें अभी काफी मेहनत करनी पड़ेगी. पारिवारिक माहौल सुख शांति से भरा रहेगा, लेकिन आपके खर्चे लगे रहेंगे, जो आपकी टेंशन बढ़ा सकते हैं.

READ More...  Diwali 2022: वृष, तुला समेत 5 राशियों के लिए लकी है दिवाली, जानें किसे मिलेगा धन तो किसका होगा प्रमोशन

नौकरी में स्थितियां काफी अच्छी रहेंगी. आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी. अपने काम में आप मजबूत रहेंगे. अगर आप व्यापार करते हैं तो अभी आपका बिजनेस भी अच्छा रहेगा. आप अपने साथियों और खासतौर से बिजनेस पार्टनर का सहयोग लेकर बिजनेस में काफी बेहतर परफॉर्म कर पाएंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से भी यह समय थोड़ा कमजोर है. अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखें, अन्यथा परेशानी हो सकती है. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत से लेकर मध्य तक का समय अच्छा रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)