saptahik rashifal 19 june to 25 june 2022 e0a4aae0a4a6 e0a486e0a4af e0a4ace0a4a2e0a4bce0a587e0a497e0a580 e0a4aae0a4a2e0a4bce0a587e0a482 e0a495
saptahik rashifal 19 june to 25 june 2022 e0a4aae0a4a6 e0a486e0a4af e0a4ace0a4a2e0a4bce0a587e0a497e0a580 e0a4aae0a4a2e0a4bce0a587e0a482 e0a495 1

Saptahik Rashifal 19 June To 25 June 2022: जून 2022 का चौथा सप्ताह आज से प्रारंभ हो रहा है. यह सप्ताह 19 जून से 25 जून तक का है. चौथे सप्ताह में कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातकों की लाइफ में विभिन्न तरह के बदलाव और परिणाम देखने को मिल सकते हैं. आइए जानते हैं कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) के बारे में.

कर्क साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा. प्रेम जीवन खुशनुमा बना रहेगा. लव लाइफ बेहतर रहेगी. विवाहितों का गृहस्थ जीवन भी खुशनुमा बना रहेगा. अभी आपको परिवार वालों का भी सहयोग मिल सकता है. सप्ताह की शुरुआत में कोई बड़ा काम हाथ में ना लें, क्योंकि उसमें कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. सप्ताह का मध्य बहुत अच्छा रहेगा. भाग्य प्रबल होने से आपके काम में तेजी आएगी. इस सप्ताह आपका कहीं ट्रांसफर हो सकता है और आपकी पदोन्नति भी हो सकती है. आय में भी बढ़ोत्तरी होग.

एंटरटेनमेंट में भी समय देंगे. साथ घूमने-फिरने और दोस्तों के साथ मटरगश्ती करने का मौका मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के काम में तेजी आएगी. व्यापारी वर्ग को भी अपने काम के अच्छे नतीजे देखने को मिलेंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उनका पढ़ाई में मन लगेगा. इसके अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव सकता है. ऐसे में अपनी सेहत का ध्यान रखें. यात्रा करने के लिए सप्ताह का मध्य समय अच्छा है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रहेगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन शानदार रहेगा. जीवनसाथी के साथ सुनहरे भविष्य के सपने देखेंगे और इस दिशा में आगे बढ़ेंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारियों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा. आपको कुछ नया लाभ दिखाई देगा. इसके बार में सोच कर आप आगे बढ़ेंगे. नौकरीपेशा लोगों के काम में तरक्की होगी.

READ More...  आज का राशिफल: मघा नक्षत्र में तुला, वृश्चिक, धनु राशि वाले विरोधियों के साथ विवाद से बचें

अभी आपको अपने बॉस का सपोर्ट मिलेगा. इससे आपको आगे बढ़ने में आसानी होगी. सरकार की ओर से भी लाभ मिल सकता है. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी पढ़ाई में उनका मन लगेगा. कोई उपलब्धि भी मिल सकती है. अभी आप बीमार पड़ सकते हैं, इसलिए आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत
है. हालांकि, पुरानी बीमारियों से मुक्ति मिलेगी. यात्रा करने के लिए सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

कन्या साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. विवाहित लोग अपने गृहस्थ जीवन को खुशनुमा बनाने की पूरी कोशिश करेंगे और आपको इसके अच्छे नतीजे भी मिलेंगे. जीवनसाथी आपकी केयर करेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा और आप अपनी दिल की गहराइयों से अपने प्रिय को प्यार करेंगे. आपका प्रिय भी इस बात को समझेगा. इससे आपका रिश्ता और भी मजबूत होगा. आपके खर्चों में तेजी आएगी, जिससे आपको कुछ मानसिक चिंताएं हो सकती है. इस स्थिति में बिल्कुल भी ना घबराएं. सही तरीके से वित्त प्रबंधन करेंगे तो आर्थिक स्थिति पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा.

नौकरीपेशा लोग अपने काम में मजबूती से आगे बढ़ेंगे. भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा, जिससे काम में सफलता मिलेगी. आपके पदभार में बढ़ोत्तरी हो सकती है. व्यापारियों को अपना काम आगे बढ़ाने के लिए मैनेजमेंट अपने हाथ में लेना होगा. कुछ नई योजनाएं बनाकर उनका पालन करने से काम बनने शुरू हो जाएंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में अच्छे नतीजे मिलेंगे. इससे उनका पढ़ाई में मन लगेगा और वे कुछ नया भी पढ़ना चाहेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत ठीक ठाक रहेगी. यात्रा करने के लिए सप्ताह के अंतिम दो दिन अच्छे रहेंगे.

READ More...  Saptahik Rashifal 05 June To 11 June 2022: धन लाभ और आय बढ़ेगी, पढ़ें कर्क, सिंह और कन्या का राशिफल

Tags: Astrology, Horoscope

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)