saptahik rashifal 19 june to 25 june 2022 e0a4aee0a4bfe0a4b2e0a587e0a497e0a580 e0a4a8e0a488 e0a49ce0a589e0a4ac e0a4aae0a4a2e0a4bce0a587e0a482
saptahik rashifal 19 june to 25 june 2022 e0a4aee0a4bfe0a4b2e0a587e0a497e0a580 e0a4a8e0a488 e0a49ce0a589e0a4ac e0a4aae0a4a2e0a4bce0a587e0a482 1

Saptahik Rashifal 19 June to 25 June 2022: जून 2022 का चौथा सप्ताह आज से प्रारंभ हो रहा है. यह सप्ताह 19 जून से 25 जून तक का है. चौथे सप्ताह में मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों की लाइफ में विभिन्न तरह के बदलाव और परिणाम देखने को मिल सकते हैं. आइए जानते हैं मकर, कुंभ और मीन का साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) के बारे में.

मकर साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह काफी रोमांटिक रहने वाला है. अब आप कोई भी समय उनके बिना नहीं बिताना चाहेंगे. फिजाओं में खुशबू महकेगी और आपका प्रेम जीवन बहुत ही खुशनुमा होगा. विवाहितों के गृहस्थ जीवन के लिए भी यह समय आनंददायक साबित होगा. नौकरीपेशा लोग अपने काम में काफी आगे बढ़ेंगे. आपकी मेहनत रंग लाएगी. आपकी नौकरी में भी बदलाव हो सकता है. मनचाही नौकरी मिलने से मन हर्षित होगा.

व्यापारी वर्ग के लिए सप्ताह सामान्य है. आपकी योजनाएं आगे बढ़ेंगी, जिनसे आपको खुशी होगी. काम आगे बढ़ने से आपको प्रॉफिट होगा. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी आप नए-नए विषयों को पकड़ेंगे और नई चीजों को सीखना आपको पसंद आएगा. इससे पढ़ाई पर आपकी पकड़ मजबूत होगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में सुधार होगा. सप्ताह की शुरुआत में पारिवारिक तनाव आपको परेशान कर सकता है. इसका असर आपकी सेहत पर भी पड़ सकता है. अच्छा यही होगा कि इन चीजों से दूर रहें और खुद को अकेला ना छोड़े. यात्रा के लिए यह सप्ताह उत्तम रहेगा बस अंतिम दिन कोई यात्रा न करें.

READ More...  भारत ने हुर्रियत प्रमुख को पाक बैठक में आमंत्रित करने के लिए OIC की कड़ी निंदा की

कुंभ साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन सुधरेगा और उसमें प्यार की कोपलें फूटेंगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को अपने प्रिय का अहं देख थोड़ी निराशा हो सकती है. आपसी बातचीत से मामले को शांत करने की कोशिश करें. सप्ताह की शुरुआत में आपको मानसिक तनाव महसूस होगा. आप खुद को अकेला भी महसूस कर सकते हैं. हालांकि, यह केवल आपका भ्रम ही है, इसलिए अपने दिमाग का यह फितूर बाहर निकालें और देखें, कि दुनिया कितनी खूबसूरत है. लोगों के साथ मिल बैठकर समय बिताएं. इससे आपको बेहतर महसूस होगा.

नौकरीपेशा लोग अपने काम में मजबूत रहेंगे. आपको अपने परिवार का भी सपोर्ट मिलेगा. व्यापारी अपने काम में मजबूती से डटे रहेंगे. आपकी योजनाएं आपके हित में रहेंगी, जिससे आपको ब्रेक मिलने शुरू हो जाएंगे. विद्यार्थियों को पढ़ाई में मन लगेगा, लेकिन सेहत कमजोर होने का असर आपकी पढ़ाई पर पड़ सकता है. अपनी सेहत का ध्यान रखें. खान-पान पर भी ध्यान दें और ज्यादा तेल मसाले वाली भोजन से परहेज करें. यात्रा करने के लिए यह सप्ताह उत्तम रहेगा.

मीन साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित परिणामदायक रहेगा. विवाहित लोग अपना बर्ताव सही रखेंगे, तो गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को अपने प्रिय के व्यवहार से थोड़ी चिंता होगी. आपका प्रिय कुछ इरिटेट हो सकता है. परिवार में किसी की बिगड़ती हुई सेहत भी आपको परेशान कर सकती है. सप्ताह की शुरुआत में आपके खर्चों में तेजी बनी रहेगी, जो आपके लिए सिरदर्द बन सकती है. सप्ताह के मध्य में उसमें कमी आएगी और आप खुश महसूस करेंगे. परिवार के लोगों का पूरा सहयोग आपके साथ होगा, जिससे आपका कॉन्फिडेंस भी सातवें आसमान पर होगा.

READ More...  Saptahik Rashifal 29 May To 04 June 2022: बड़ी उपलब्धि मिलेगी, पढ़ें मकर, कुंभ और मीन का राशिफल

आप धन जोड़ने में कामयाब रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों को अपने व्यवहार के कारण तारीफ मिलेगी और आपका काम सिर चढ़कर बोलेगा. व्यापारियों को काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ेगी, जिससे उनका बिज़नेस आगे बढ़ेगा. इससे उन्हें फायदा होगा. विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपको पढ़ने के लिए विदेश जाने का मौका भी मिल सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. अभी कोई छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्या हो सकती है. ऐसे में किसी डॉक्टर से सलाह लेकर उसके मुताबिक दवा लें. यात्रा के लिए सप्ताह का मध्य उत्तम रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)