saptahik rashifal 25 dec to 31 dec 2022 e0a4a8e0a488 e0a4a8e0a58ce0a495e0a4b0e0a580 e0a4aee0a4bfe0a4b2 e0a4b8e0a495e0a4a4e0a580 e0a4b9e0a588 e0a4b2
saptahik rashifal 25 dec to 31 dec 2022 e0a4a8e0a488 e0a4a8e0a58ce0a495e0a4b0e0a580 e0a4aee0a4bfe0a4b2 e0a4b8e0a495e0a4a4e0a580 e0a4b9e0a588 e0a4b2 1

हाइलाइट्स

सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी मां को काफी महत्व देंगे.
किसी दूसरे शहर में आपकी नौकरी हो सकती है.
प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए भी यह सप्ताह महत्वपूर्ण है.

Saptahik Rashifal 25 December To 31 December 2022: साल 2022 का अंतिम सप्ताह आज 25 दिसंबर रविवार से शुरू हो रहा है. यह सप्ताह 25 दिसंबर से 31 दिसंबर तक है. साल के अंतिम सप्ताह में आपकी किस्मत कैसी रहेगी? आपको भाग्य का साथ मिलेगा? करियर, एजुकेशन, हेल्थ को लेकर कैसा रहेगा यह सप्ताह? पढ़ें तुला, वृश्चिक और धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल.

तुला साप्ताहिक राशिफल
साल 2022 का अंतिम सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी मां को काफी महत्व देंगे. उनसे खूब बातचीत करेंगे. उनकी सेवा करने का मन करेगा. हालांकि, अभी उनकी सेहत थोड़ी कमजोर हो सकती है. उनका ध्यान रखें. विवाहितों का दांपत्य जीवन अब प्रेम से भर उठेगा और जीवनसाथी अपने परिवार वालों की मदद से आपके परिवार वालों का दिल जीतने की कोशिश करेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपने रिश्ते को समझ कर साल के अंतिम दिनों में एक-दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे. इससे आपके रिश्ते में नयापन लौटकर आएगा. दोस्तों के साथ वक्त बिताना आपको पसंद आएगा.

किसी दूसरे शहर में आपकी नौकरी हो सकती है. ऐसे में आप नौकरी के सिलसिले में अपने घर परिवार से दूर जा सकते हैं. वैसे आप पूरे दिल से मेहनत करेंगे और अपनी नौकरी में अच्छा परफॉर्म करेंगे.
व्यापारियों को अपने काम में मेहनत जारी रखनी होगी. व्यापार अच्छी तरह से चल सके, इसके लिए नए-नए तरीकों पर ध्यान देना होगा. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में और ज्यादा फोकस की आवश्यकता पड़ेगी. इसके लिए आपको शेड्यूल बनाकर उसके मुताबिक आगे बढ़ना होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो इस सप्ताह स्वास्थ्य के लेकर खास चिंता करने की जरूरत नहीं है. बस अपनी दिनचर्या बनाए रखें और खानपान पर ध्यान दें. यात्रा के उद्देश्य से सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी.

READ More...  Sunday Ka Rashifal: नई योजनाएं शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल, पढ़ें अपना राशिफल

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल
साल 2022 के अंतिम माह दिसंबर का अंतिम सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है. विवाहितों का गृहस्थ जीवन तनाव से बाहर आएगा और साथ में कहीं दूर घूमने जाने का मौका मिलेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए भी यह सप्ताह महत्वपूर्ण है. विवाह के लिए अपने प्रिय को प्रपोज कर सकते हैं और इसमें सफलता मिलने की अधिक संभावना होगी. अभी आपके प्रयासों को पंख लगेंगे. आप कल्पनाओं की उड़ान भरेंगे. कई कामों को एक साथ हाथ में लेकर उन्हें अंजाम तक पहुंचाना आपको रास आएगा. हालांकि, दोस्तों से संबंध बिगड़ सकते हैं. आपकी इनकम मजबूत होगी. गवर्नमेंट से लाभ मिल सकता है. पैसों की आवक होगी.

व्यापारियों के लिए सप्ताह सामान्य रहेगा. नौकरीपेशा लोग अपने काम को मजबूती से करेंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी वे अपने काम में मजबूती के साथ डटे रहेंगे, जिसके अच्छे नतीजे भी मिलेंगे और साथ में मनोरंजन का भी मौका मिलेगा. प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. अपने खानपान का ध्यान रखें. यात्रा के लिए सप्ताह के अंतिम दो दिनों को छोड़कर शेष समय बढ़िया रहेगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल
साल 2022 का अंतिम सप्ताह धनु राशि वाले लोगों के लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को और भी मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे और उसमें कामयाब होंगे. विवाहितों का गृहस्थ जीवन भी मजबूती से आगे बढ़ेगा. आप मन से खुश होंगे. नई भावना के साथ सबको प्रेम करेंगे. आपके व्यक्तित्व में अजीब सा आकर्षण होगा, जो लोगों को आपकी ओर खींचेगा. वाणी में मिठास बढ़ेगी. परिवार का सपोर्ट मिलेगा. इनकम में बढ़ोतरी होगी. खर्चों में कमी आएगी. आप विरोधियों पर भारी पड़ेंगे. कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी.

READ More...  Hariyali Amavasya 2022: हरियाली अमावस्या पर 3 राजयोग, राशि अनुसार पौधे लगाने से पितृ होंगे प्रसन्न

नौकरीपेशा लोग अपने काम में मजबूती से डटे रहेंगे. अच्छी परफॉर्मेंस के बलबूते अपनी खास छवि बनाने में कामयाब होंगे. व्यापारियों लिए यह सप्ताह काफी कुछ देने वाला साबित होगा. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी आपको पढ़ाई पर ध्यान देना होगा. मेहनत करने से आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. सप्ताह की शुरुआत में आप उल्टे सीधे
खानपान के कारण बीमार पड़ सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतना जरूरी होगा. यात्रा के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)