saptahik rashifal 25 dec to 31 dec 2022 e0a4b8e0a4bee0a4b2 e0a495e0a587 e0a485e0a482e0a4a4e0a4bfe0a4ae e0a4b8e0a4aae0a58de0a4a4e0a4bee0a4b9
saptahik rashifal 25 dec to 31 dec 2022 e0a4b8e0a4bee0a4b2 e0a495e0a587 e0a485e0a482e0a4a4e0a4bfe0a4ae e0a4b8e0a4aae0a58de0a4a4e0a4bee0a4b9 1

हाइलाइट्स

व्यापारियों के लिए भी यह समय उन्नतिदायक रहेगा.
साल का अंतिम सप्ताह आपके लिए बहुत ही मनोरंजक रहेगा.
उच्च शिक्षा में लगे विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी.

Saptahik Rashifal 25 December To 31 December 2022: साल 2022 का अंतिम सप्ताह आज 25 दिसंबर रविवार से शुरू हो रहा है. यह सप्ताह 25 दिसंबर से 31 दिसंबर तक है. साल के अंतिम सप्ताह में आपकी किस्मत कैसी रहेगी? आपको भाग्य का साथ मिलेगा? करियर, एजुकेशन, हेल्थ को लेकर कैसा रहेगा यह सप्ताह? पढ़ें मेष, वृष और मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल.

मेष साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. पारिवारिक उन्नति होगी, जिससे आपको खुशी मिलेगी. विवाहितों का गृहस्थ जीवन प्रेम और रोमांस से भरपूर रहेगा. जो लोग किसी से प्रेम करते हैं, उनके लिए अपने रिश्ते में आगे बढ़ने का यह सही समय हो सकता है. वे प्रिय से अपने दिल की बात जाहिर कर सकते हैं. सप्ताह की शुरुआत से ही आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे. अपने काम को एंजॉय करेंगे. व्यापारियों के लिए भी यह समय उन्नतिदायक रहेगा. आप अपने काम को आगे बढ़ाने में सफल रहेंगे. कोई नई ब्रांच खोल सकते हैं या किसी को अपना फ्रेंचाइजी दे सकते हैं.

विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें भाग्य का साथ मिलेगा. पढ़ाई में मन लगेगा. उच्च शिक्षा में लगे विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. विदेश जाकर पढ़ने का सपना सच होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में सुधार होगा. कोई खास समस्या नहीं दिखती. बस अपनी दिनचर्या को नियमित बनाए रखें. यात्रा पर जाने के लिए सप्ताह का मध्य उत्तम रहेगा.

READ More...  Aaj Ka Rashifal: मकर और कुंभ राशि वाले धार्मिक कार्यों में रखेंगे रुचि, मीन राशि वालों का रिश्ता होगा पक्का

वृषभ साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन भी तनाव से मुक्त रहेगा. आप एंजॉय करेंगे. जीवन में प्रेम बढ़ेगा. प्रेम संबंधों के लिए भी यह सप्ताह आश्चर्यजनक रूप से बढ़िया फल देने वाला साबित होगा. सप्ताह की शुरुआत में ही आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. साल का अंतिम सप्ताह आपके लिए बहुत ही मनोरंजक रहेगा. आप अपने करीबी लोगों के साथ इस सप्ताह खूब एंजॉय करेंगे. आपकी इनकम भी बढ़ेगी. हल्के-फुल्के खर्चे भी रहेंगे, लेकिन वे खर्चे आपकी सुख-सुविधाओं पर होंगे. ससुराल के लोगों के साथ भी आपका तालमेल अच्छा रहेगा.

नौकरीपेशा लोगों को काम में मजा आएगा. जो लोग व्यापार करते हैं उनका व्यापार भी इस समय अच्छा रहेगा. आपको कुछ निवेश करके अच्छा फायदा मिल सकता है. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी आप पढ़ाई के साथ-साथ मस्ती भी करेंगे, यानी आपको पढ़ाई के बीच एंटरटेनमेंट का भी मौका मिलेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. कोई बड़ी समस्या नजर नहीं आती. यात्रा करने के लिए पूरा सप्ताह ही अच्छा है.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से व्यतीत होगा. विवाहितों के गृहस्थ जीवन में प्रेम और रोमांस बरकरार रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को हल्की-फुल्की चुनौतियां दिखाई देंगी. फिर भी वे अपनी लव लाइफ में आगे बढ़ेंगे और अपने प्रिय के लिए कोई अच्छा सा गिफ्ट लेकर आ सकते हैं. अभी आपको अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान देना होगा और यह सोचना होगा कि आपने अभी तक कहां गलतियां की हैं. अपनी उन गलतियों को जानकर आगे की प्लानिंग करेंगे तो काफी फायदे में रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए सप्ताह उम्मीद से अच्छा रहेगा. आप अपने काम को तय समय पर पूरा कर पाएंगे.

READ More...  सपने में लड्डू खरीदने, बांटने, बनाने और खाने का क्या होता है मतलब? जानें शुभ-अशुभ संकेत

व्यापारियों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा. इस सप्ताह उन्हें कुछ न कुछ अच्छे समाचार मिलेंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी मौज-मस्ती पर उनका ध्यान ज्यादा रहेगा. ऐसे में आपको मौज-मस्ती के साथ ही पढ़ाई पर भी ध्यान देना होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में सुधार होगा. हालांकि, तनाव और चिंता से दूर रहें, अन्यथा परेशानी हो सकती है. यात्रा करने के उद्देश्य से सप्ताह का दूसरा और तीसरा दिन अच्छा रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)