saptahik rashifal 29 may to 04 june 2022 e0a4a8e0a4bfe0a4b5e0a587e0a4b6 e0a494e0a4b0 e0a4ace0a4a1e0a4bce0a587 e0a495e0a4bee0a4ae e0a4b8e0a587 e0a4ac
saptahik rashifal 29 may to 04 june 2022 e0a4a8e0a4bfe0a4b5e0a587e0a4b6 e0a494e0a4b0 e0a4ace0a4a1e0a4bce0a587 e0a495e0a4bee0a4ae e0a4b8e0a587 e0a4ac 1

Saptahik Rashifal 29 May To 04 June 2022: मई 2022 का पांचवा सप्ताह आज 29 मई रविवार से प्रारंभ हुआ है. इस सप्ताह में 3 दिन मई के और 4 दिन जून के हैं. मई और जून के इस संयुक्त सप्ताह में तुला, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों के जीवन में कई महत्वपूर्ण परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं. आइए जानते हैं तुला, वृश्चिक और धनु का साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope).

तुला साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन काफी रोमांटिक रहेगा. रिश्ते में काफी आकर्षण महसूस होगा. आपको एक-दूसरे से काफी प्रेम है और अभी आप इस बात को एक-दूसरे के समक्ष स्वीकार भी करेंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. अपने प्रेम में आप सच्चे होंगे और इससे आपका प्रेम मजबूत होगा. आप अपने प्रिय को हर खुशी देने की कोशिश करेंगे. सप्ताह की शुरुआत में कोई भी बड़ा काम हाथ में ना लें, उसमें नुकसान उठाना पड़ सकता है. इस सप्ताह पैसों का निवेश करना आपके लिए फायदेमंद नहीं है, इसलिए इससे बचना ही अच्छा होगा.

काम के सिलसिले में सप्ताह सामान्य रहेगा. व्यापारियों को लाभ होगा, लेकिन नौकरीपेशा लोगों को संघर्ष करना पड़ सकता है. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी पढ़ाई में रुकावटों के बावजूद आपको अच्छी तरह से पढ़ने का मौका मिलेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आपको चटपटा खाने की भी इच्छा होगी, लेकिन अभी आपको ज्यादा तेल-मसाले वाले भोजन से परहेज करने की जरूरत है. यात्रा करने के लिए सप्ताह की शुरुआत को छोड़कर शेष दिन उत्तम हैं. सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, इसलिए सावधानी बरतें.

READ More...  Budh Margi 2022: 03 जून को वृष में बुध मार्गी, जानें किन राशिवालों को होगा फायदा

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. फैमिली लाइफ के लिए यह सप्ताह उत्तम रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों की लव लाइफ इस सप्ताह खुशहाल रहेगी और वे अपने प्रिय के साथ जीने मरने की कसमे खाएंगे. विवाहितों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. अभी आपके रिश्ते में समझदारी का भाव होगा. यही नहीं, अभी आपका जीवनसाथी आपकी समस्याओं और खुशियों को जानकर उसके अनुरूप व्यवहार करेगा. उसका यह व्यवहार आपको पसंद आएगा. सप्ताह की शुरुआत में ही आपके व्यापार में तेजी दिखेगी. आप पूरे जोश के साथ काम को अंजाम तक पहुंचाएंगे, जिसके आपको सुखद नतीजे मिलेंगे और आपकी आय में भी बढ़ोत्तरी होगी.

आपकी बेनिफिट शेयरिंग भी बढ़ेगी. लोगों के साथ आपके तालमेल में सुधार होगा, जिससे काम में अच्छे नतीजे मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी यह सप्ताह बेहतर रहेगा. आपके काम की तारीफ होगी. विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह उत्तम रहेगा. पढ़ाई में मन लगेगा और आपको इसके अच्छे नतीजे भी मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत मजबूत रहेगी. इस कारण स्वास्थ्य संबंधी कोई खास परेशानी नहीं होगी. यात्रा करने के लिए सप्ताह के अंतिम दो दिन बेहतर रहेंगे.

धनु साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों के दांपत्यजीवन में तनाव की गहरी रेखाएं देखने को मिल सकती हैं. इनसे बचने के लिए आपको शांत रहना होगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. आपके रिश्ते में प्रेम और रोमांस की कोई कमी नहीं होगी. व्यापारी वर्ग के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. धन के निवेश के लिए यह समय अच्छा है. अगर आपका पैसा कहीं फंसा है तो अभी आप उससे पैसे वापस मांग सकते हैं, आपको सफलता मिलेगी.

READ More...  Aaj Ka Rashifal: मकर, मीन राशि वालों का किसी से मनमुटाव होगा, कुंभ राशि वालों की भाग्य में वृद्धि होगी

नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा. आप काफी मेहनत करेंगे और अपनी परफॉर्मेंस को सुधारने पर जोर देंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी आपको पूरी तरह से पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. आपका ध्यान भटक सकता है. दोस्तों की संगत का असर भी आपकी पढ़ाई पर पड़ सकता है, इसलिए आपको अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. इस सप्ताह कोई भी बड़ा काम हाथ में ना लें और बेवजह की चिंताओं से खुद को दूर रखने की कोशिश करें, अन्यथा आप बीमार पड़ सकते हैं. अभी मानसिक चिंताएं भी बढ़ सकती हैं. यात्रा के लिए सप्ताह का अंतिम दिन अच्छा है.

Tags: Astrology, Horoscope

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)