MMS विवाद के बाद भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज(Shilpi Raj Video) का ताजा वीडियो वायरल (देखें)

भोजपुरी की जानी मानी सिंगर शिल्पी राज कई दिनों से अपने लीक हुए एमएमएस को लेकर सुर्खियों में हैं। शिल्पी राज ने ‘कोकाकोला पिला दो बलम’ शीर्षक से एक और गीत वीडियो जारी किया है।

Shilpi Raj Video

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने “कोकाकोला पिला दो बलम” नाम का एक गाना शेयर किया है। गाना वायरल हो गया और पूरे दर्शकों का ध्यान खींचा।

सोनू सरगम ​​ने गीत लिखे हैं, जबकि आर्य शर्मा ने संगीत बनाया है। शिल्पी का अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ एमएमएस वायरल हो गया है, और यह पिछले हफ्ते से चर्चा में था।

Watch Shilpi Raj Video

यह गाना कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गया, जिसने इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींचा। इस गाने को रिलीज होने के कुछ ही दिनों में 260k से अधिक बार देखा जा चुका है और 5k से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

shilpi raj


गाना सुनने के बाद शिल्पी के चाहने वाले उन पर फिदा हो रहे हैं। (वीडियो)

whatsapp image 2022 05 03 at 11 34 11 am

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘फिर से बेहतरीन आवाज शिल्पी राज ने दी है। इस गाने के लिए 10 में से 10। सर्वश्रेष्ठ गायकों में से एक’, दूसरे ने कहा, ‘सुपर गीत।

आपकी आवाज़ में कुछ तो जादू है तबी तो लाखो दिलो पर राज करता है।’ ‘शिल्पी योर वॉयस इज माइंड ब्लोइंग’, दूसरे ने टिप्पणी की।

whatsapp image 2022 05 03 at 11 34 08 am

हालांकि, कुछ इंटरनेट यूजर्स उन्हें याद करते रहे, उसकी निजी लीक हुई वीडियो घटना, जैसा कि एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, ‘शिल्पी राज का वायरल वीडियो कौन कौन देखा’, ‘वीडियो वायरल होने के बाद भी गाना क्यों गाती है’, एक अन्य ने कहा।

whatsapp image 2022 05 03 at 11 34 14 am

सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले शिल्पी राज का निजी वीडियो(Shilpi Raj Video) वायरल होना शुरू हुआ था। वीडियो क्लिप पोस्ट करते ही वायरल हो गया। शिल्पी ने ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “MMS कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले नहीं देखा है। यह मेरे नाम से जुड़ा था, मुझे सूचित किया गया था।

Also Read: पवन सिंह के तलाक़ पर Ex-Girlfriend अक्षरा सिंह का तंज “अब किसका घर जलाओगे?”

READ More...  सुप्रिया पाठक के जन्मदिन पर रिलीज हुआ रश्मि रॉकेट से उनका पहला लुक

मैं एमएमएस में लड़की के बारे में उत्सुक हूं।” उसने आगे कहा, “मैं वीडियो में लड़की नहीं हूं। मुझे बदनाम करने की ये सारी कोई साज़िश है।”

whatsapp image 2022 04 21 at 5 54 30 pm

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जानती हैं कि इसके पीछे कौन है, तो उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, मुझे यकीन नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। लोग फिल्म उद्योग में किसी के बारे में गलत बातें कहते रहते हैं। महिला की कोई इज्जत नहीं है”

shilpi raj songs

उसने अपने परिवार की प्रतिक्रिया बताते हुए कहा, “मेरा भाई चिंतित था, इसलिए उसने नंबर पर कॉल किया। हालांकि, मैंने उसे सब कुछ बता दिया।”
शिल्पी राज ने यह भी कहा कि उन्होंने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.