अवैध शराब के कारोबार में लिप्त विक्की को पुलिस ने दबोचा, शराब कारोबारियों के खिलाफ़ अभियान में बड़ी सफलता

Sugauli: थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा का शराब कारोबारियों के खिलाफ़ अभियान में मिला सफलता ।

सुगौली थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी विक्की कुमार को गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करते हुए भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद करते हुए गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि नीतीश कुमार के सपनों के बिहार में न शराब की जगह है और नाहीं ऐसे समाज के दीमकों की जो अपने गैर क़ानूनी हरकतों न सिर्फ समाज को शर्मसार करते हैं बल्कि ऐसी अवैध हरकतों में संलिप्त हो आहे-बगाहे मासूमों की जान से खिलवाड़ करते हैं।
बिहार में अवैध शराब पिने से आये दिन कही न कहीं किसी न किसी के मौत की खबर आती रहती है लेकिन पुलिस-प्रशासन के नाक के निचे ऐसे लोग आपको हर शहर- गांव में मिल ही जायेंगे।

अवैध शराब का कारोबार में लिप्त विक्की को पुलिस ने दबोचा, शराब कारोबारियों के खिलाफ़ अभियान में बड़ी सफलता

नीचे कुछ आर्टिकल्स के लिंक्स दिए हैं जिन पर बिहार में जहरीली शराब की वजह से हुई कुछ हालियां मौतों की खबर है और इसके जिम्मेदार विक्की जैसे अवैध कारोबारी ही हैं जो अवैध तरीकों से बने शराब और ऐसे पदार्थों की तस्करी कर लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ करते हैं।

bihar spurious liquor hooch death toll nitish kumar tejashwi yadav rjd jdu  latest updates | India News – India TV
READ More...  बेतिया में 5 इंच जमीन के लिए मर्डर:पूर्व से चल रहे विवाद में पड़ोसी ने पहले बेरहमी से पीटा, फिर फरसा से वारकर मार डाला


अब वक़्त आ गया है उन समाज के दुश्मनो को पहचान सामाजिक वहिष्कार करने का और साथ हीं कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों को सबक सीखने का भी, सही तरीके से कानून को तोड़े बिना। उनको भी जो विक्की जैसों को फ्री पास/संरक्षण देते हैं या आपके आस-पास के वो २ कौड़िया रसूखदार जो लोगों के जान से खेलने को धंधा बनाये हुवे हैं। या चाहे उस पनपते सामाजिक कीड़े को जिसको न कानून का दर है ना हीं है संविधान की इज़्ज़त।

निचे दिए गए नंबर पर (टोल फ्री) कॉल करें और सुचना दें, तकारित करवाई होगी और आपकी सुचना गुप्त राखी जाएगी (अगर सरकार रख पाए तो, Exams के Questions पेपर्स तो इनसे गुप्त रखे नहीं जाते)

बिहार LIVE अपडेट्स:BPSC पेपर लीक मामले में EOU की कार्रवाई, अररिया से राजस्व पदाधिकारी गिरफ्तार

Liquor prohibition in Bihar, yet the liquor is still leaking. Liquor  prohibition is failing badly in Bihar | PiPa News


इस नंबर पर शिकायत मिली तो कार्रवाई तय – टाल फ्री नंबर 15545

Spurious liquor claims three lives in Bihar's Gopalganj

बिहार में मद्य निषेध अर्थात् शराब से जुड़ी कोई भी शिकायत टाल फ्री नंबर 15545 पर की जा सकेगी। इस नंबर पर आने वाले शिकायतों का त्वरित निबटारा होगा। कार्रवाई के लिए थानेदार को 24 घंटे का समय दिया जाएगा, ऐसा नहीं होने पर इसकी सूचना उच्चाधिकारियों तक चली जाएगी। शराबबंदी को ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए मद्य निषेध विभाग ने टाल फ्री नंबर का व्यापक प्रचार-प्रसार करने का निर्देश जारी किया है। इसके लिए अब सभी ट्रांसफार्मर के पोल पर मद्य निषेध का टोल फ्री नंबर 15545 लिखवाया जाएगा। इस टोल फ्री नंबर पर कोई भी व्यक्ति शराबबंदी से जुड़ी शिकायतें और सुझाव दे सकता है। यह टोल फ्री नंबर पूरी तरह मुफ्त होगा।

READ More...  सोमवार, 20 जून को 'भारत बंद':सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज, प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ाई; CM का जनता दरबार भी कैंसिल

जहरीली शराब से 5 दिन में 16 की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.