sultanipuri accident case lg e0a4b8e0a495e0a58de0a4b8e0a587e0a4a8e0a4be e0a4a8e0a587 e0a4b8e0a580e0a48fe0a4ae e0a495e0a587e0a49ce0a4b0

हाइलाइट्स

द‍िल्‍ली LG वीके सक्‍सेना ने पुल‍िस कम‍िश्‍नर को सुबह क‍िया था तलब
द‍िल्ली पुल‍िस इस मामले में अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है
पुल‍िस कम‍िश्‍नर ने एलजी को कंझावला मामले से जुड़ी एक-एक जानकारी बतायी

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली के रोहिणी अंतर्गत सुल्‍तानपुरी इलाके (Sultanipuri Accident Case) की घटना  पर बवाल और ज्‍यादा हो गया है. इलाके में लोग प्रदर्शन कर इन्‍साफ की मांग कर रहे हैं. वहीं द‍िल्‍ली के उप-राज्‍यपाल वीके सक्‍सेना (Delhi LG VK Saxena) ने सुबह के वक्‍त पुल‍िस (Delhi Police) कम‍िश्‍नर संजय अरोरा को भी तलब क‍िया था.

एलजी ने इस मामले पर पुल‍िस कम‍िश्‍नर के साथ अहम मीट‍िंग की और पूरे मामले की स‍िलस‍िलेवार व‍िस्‍तार से जानकारी ली है. उनको मामले में ब‍िल्‍कुल भी कोताही नहीं बरतने और सख्‍ती से न‍िपटने के आदेश द‍िए हैं. उधर, सीएम अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी इस घटना पर एलजी सक्‍सेना से बातचीत की है. एलजी ने सीएम को सख्‍त कार्रवाई करने का भरोसा द‍िया है.

कंझावला मामले (Kanjhawala Incident) को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने उप-राज्यपाल विनय सक्सेना से बात की है. सीएम केजरीवाल ने LG से आग्रह क‍िया क‍ि दोषियों के खिलाफ आईपीसी की कड़ी से कड़ी धाराएं लगाकर कार्रवाई की जाए. आरोपी कितने भी रसूखदार हों, लेकिन कोई भी नरमी नहीं बरती जाए. एलजी ने सख्त कार्रवाई का भरोसा द‍िया है.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें
दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें
दिल्ली-एनसीआर

Sultanpuri Accident: थाने के बाहर परिजनों का प्रदर्शन, आक्रोशित लोग बोले- आरोपियों को हमें सौंप दें, खुद न्‍याय कर देंगे

पुल‍िस कम‍िश्‍नर की LG के साथ चली डेढ़ घंटे तक मीट‍िंग
इस बीच देखा जाए तो एलजी वीके सक्‍सेना ने आज दिल्ली पुलिस कमिश्नर को राजन‍िवास बुलाया था. एलजी ने पुल‍िस कम‍िश्‍नर से पल-पल की जानकारी ली है. दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक मीट‍िंग चली थी. इस दौरान पुल‍िस कम‍िश्‍नर ने एलजी सक्सेना को कंझावला मामले से जुड़ी एक-एक जानकारी बतायी है. वहीं इस मामले में अभी तक जो-जो कार्रवाई की, उसकी जानकारी दी गई है.

आरपी स‍िंह बोले-कोई BJP का नहीं, यद‍ि हो तो भी सख्‍त कार्रवाई करें
भाजपा के वर‍िष्‍ठ नेता आरपी सिंह ने इस मामले पर कहा है कि अगर कहीं पर भी द‍िल्‍ली पुलिस की नालायकी है तो उनके खिलाफ भी सख्‍त कार्रवाई करनी चाहिए. एलजी साहब को देखना चाहिए, जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. चाहे वो कोई भी हो. कोई भी भाजपा का नहीं है, लेकिन यदि कोई है भी तो सख्‍त कार्रवाई होनी चाहिए. आम आदमी पार्टी का काम राजनीति करना ही है.

बताते चलें क‍ि द‍िल्ली पुल‍िस इस मामले में अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. पीड़ि‍ता का आज पोस्‍टमॉर्टम भी क‍िया जा रहा है. पीड़िता एक इवेंट ऑर्गेनाइजर बताई गई है. इस घटना के बाद से न्‍यू ईयर पर राजधानी की सुरक्षा को लेकर भी कई सवाल खड़ हो गए हैं. इस मामले पर राष्‍ट्रीय मह‍िला आयोग, द‍िल्‍ली मह‍िला आयोग ने भी ड‍िटेल र‍िपोर्ट मांगी गई है. आम आदमी पार्टी ने द‍िल्‍ली की सुरक्षा पर एलजी वीके सक्‍सेना पर न‍िशाना साधा है.

(मानव यादव और यतेन्‍द्र शर्मा के इनपुट के साथ)

Tags: Accident, Arvind kejriwal, Delhi LG, Delhi police

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)

READ More...  Bihar Weather Update: बिहार में तेज बारिश से बदला मौसम का मिजाज, IMD ने जारी किया ताजा अपडेट