RTXJM23Z2021110618302720211106184009
Jason Roy during a match against South Africa.

T20 WC: जेसन रॉय की चोट का आकलन रविवार को होगा: मॉर्गन
एएनआई | अपडेट किया गया: 07 नवंबर, 2021 00:10 IST

शारजाह [यूएई], 7 नवंबर (एएनआई): इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि जेसन रॉय की चोट का आकलन रविवार को किया जाएगा, जब सलामी बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप में चोटिल हो गए थे।


शारजाह में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, रॉय ने पांचवें ओवर में अपने बाएं पैर के साथ एक स्पष्ट समस्या से जूझते हुए सिंगल में कुछ कदम उठाए। जबकि वह रन के बीच में लंगड़ा रहा था, वह आगे नहीं जा सका।


वह बीच में स्पष्ट रूप से पीड़ा में था, अपने आप चलने में असमर्थ था, और जब फिजियो और उसके साथियों द्वारा मैदान से बाहर उसकी मदद की गई तो वह भावुक लग रहा था। उन्हें बीच में मोईन अली ने रिप्लेस किया।

मैच के बाद की प्रस्तुति में इयोन मोर्गन ने कहा: “मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक अच्छा विकेट था। एसए ने वास्तव में हम पर कड़ी मेहनत की, अच्छी बल्लेबाजी की। मुझे लगा कि हम मैदान में थोड़े दूर थे, उन्हें थोड़ा बराबर स्कोर पर रखा।”


“जाहिर है, जेसन रॉय जिस तरह से नीचे जा रहे थे, उससे चोट लगी है, लेकिन हमने अभी भी इसे करीब लाने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि हर खेल अलग-अलग तरीकों से हमारी परीक्षा लेता है। इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा परीक्षण श्रीलंका के खिलाफ रहा है, पहले बल्लेबाजी करते हुए और जोस बटलर हमें एक छेद से बचाया। ओस के नीचे गेंदबाजी करनी पड़ी और हम उड़ते हुए रंगों के साथ बाहर आए। आज, उतना दबाव नहीं था, हालांकि यह एक अच्छा परीक्षण था,” उन्होंने प्रतिबिंबित किया।

READ More...  Weather Forecast: अगले 3 दिनों में और बढ़ेगी शीतलहर, यहां होगी भारी बारिश


“शायद कल जेसन का मूल्यांकन किया जाएगा। हमारे पास बहुत गहराई है, हमने पिछले कुछ वर्षों में एक अच्छा सफेद गेंद समूह बनाया है, इसलिए वास्तव में उत्साहित हूं। हां, वास्तव में खुश, हमने समूह में शीर्ष स्थान हासिल किया है और ऐसा कभी नहीं होता है आसान, ”इंग्लैंड के कप्तान ने कहा।


मैच में वापस आकर, कागिसो रबाडा की हैट्रिक और रस्सी वैन डेर डूसन की नाबाद 94 रन ने टूर्नामेंट के अंतिम ग्रुप 1 गेम में इंग्लैंड को दस रनों से हरा दिया। लेकिन यह दक्षिण अफ्रीका को बचाने या इंग्लैंड को बाहर करने के लिए पर्याप्त नहीं था। (एएनआई)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.