newsland
New Zealand and Afghanistan during match

T20 WC: न्यूजीलैंड उस खतरे से अवगत है जो अफगानिस्तान लाता है, ईश सोढ़ी कहते हैं
एएनआई | अपडेट किया गया: 06 नवंबर, 2021 23:14 IST

अबू धाबी [यूएई], 6 नवंबर (एएनआई): न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी ने कहा कि ब्लैककैप्स उस खतरे से अवगत हैं जो अफगानिस्तान आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप में उनके संघर्ष से पहले लाता है।


सुपर 12 चरण के अपने अंतिम ग्रुप 2 मैच में रविवार को न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान एक-दूसरे के साथ आमने-सामने होंगे।
“मुझे लगता है कि बोर्ड भर में, टूर्नामेंट में अब तक, हम सभी ने बहुत से छोटे योगदान दिए हैं जिन्होंने पिछले तीन मैचों में हमारे लिए वास्तव में अच्छा काम किया है, खासकर। और हम बस खुद को याद दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे क्या हैं ताकतें हैं,” ईश सोढ़ी ने शनिवार को वर्चुअल प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

उन्होंने कहा, “और हम अफगानिस्तान से आने वाले खतरे से अच्छी तरह वाकिफ हैं। लेकिन अगर हम बुनियादी बातों को वास्तव में अच्छी तरह से करते हैं और हम जो अच्छा कर रहे हैं, उस पर निर्माण करना जारी रखते हैं तो हम खुद को एक अच्छा मौका देंगे।”


अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेलने के बारे में बात करते हुए, स्पिनर ने कहा: “मुझे लगता है कि बोर्ड भर में हर कोई इसे एक अच्छी बल्लेबाजी सतह होने की बात करता है। मुझे लगता है कि यह शारजाह की तुलना में काफी अलग है, थोड़ी छोटी सीमा काफी कम है। विकेट।”
इसके अलावा, ईश सोढ़ी अफगानिस्तान के खिलाफ संघर्ष के लिए भी उपलब्ध हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने सूचित किया कि शुक्रवार के खेल में गेंदबाजी करते समय गेंद के सिर पर लगने के बाद से, उसने अपने सभी हिलाना परीक्षण पास कर लिए हैं और स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुरूप उसकी निगरानी की जा रही है। (एएनआई)

READ More...  इंग्लैंड 2022 में पाकिस्तान का दौरा करेगा, दो अतिरिक्त टी20 मैच खेलेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.