2Q
Pakistan in action against New Zealand (Photo/ ICC Twitter)

T20 WC: पाकिस्तान के गेंदबाज हमारे खिलाफ शानदार थे: विलियमसन

न्यूजीलैंड का अगला मुकाबला भारत से होगा, जिसे पाकिस्तान ने रविवार को दस विकेट से हराया था और वे लॉकी फर्ग्यूसन के बिना होंगे, जिन्होंने पाकिस्तान के खेल में गेंद फेंकने से पहले बछड़े के आंसू के साथ टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था।

विलियमसन भी पाकिस्तान के गेंदबाजों की प्रशंसा से भरे हुए थे, रऊफ ने अपने चार ओवरों में चार विकेट लिए।

“लोग बाहर गए और वास्तव में अच्छी तरह से प्रतिस्पर्धा की और रास्ते में बहुत सारे अच्छे निर्णय लिए और जब आप उन कम स्कोरिंग मैचों को कठिन सतहों पर खेलते हैं जैसे हमने आज रात किया, तो खेल में बहुत कम मार्जिन है और दुर्भाग्य से, जब यह गिना जाता है, ए कुछ चूकें बहुत मायने रखती हैं,” विलियमसन ने कहा।

“उन अनुभवों से सीखने के लिए बहुत कुछ है लेकिन दिन के अंत में, पाकिस्तान उत्कृष्ट था और उन्होंने बहुत ही कठिन सतह पर खेल को खूबसूरती से समाप्त कर दिया। उनके गेंदबाज आज उत्कृष्ट थे क्योंकि वे अपने पहले मैच में दूसरी रात थे, जिसे हमने ऐसा होने की उम्मीद थी। उन्होंने प्रदर्शन करना जारी रखा और वे पाकिस्तान के लिए अपने प्रदर्शन में उत्कृष्ट थे।”

पांच विकेट से हारने के बावजूद विलियमसन का मानना ​​है कि उनकी टीम इस हार से काफी कुछ ले सकती है।

“मुझे लगता है कि हम और पांच या 10 रन के बारे में पसंद करेंगे, हालांकि हमने सोचा था कि हमारे पास पहले हाफ में एक बहुत अच्छा कुल होता। लेकिन अंत में, आप कुछ और चाहते हैं। वास्तव में बहुत सारी महत्त्वपूर्ण भूमिकाएँ थीं हमें वह प्रतिस्पर्धी कुल प्राप्त करने की अनुमति दी, इसलिए मुझे लगता है कि इसमें से बहुत कुछ लेना है,” कीवी कप्तान ने कहा। (एएनआई) 

READ More...  आर्यन खान जमानत मिलने के बाद मन्नत पहुँचते ही सेलिब्रिटीज की प्रतिक्रिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.