- India TV Paisa
Photo:[email protected]

On this auspicious day of GaneshChaturthi, TataMotors delivered India’s Own Electric SUV, the TataNexonEV to Mr. N. Chandrasekaran, Chairman, Tata Sons & Tata Motors

नई दिल्‍ली। घरेलू वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (tata motors) ने बुधवार को घोषणा की है कि वह अपनी नई फ्लैगशिप एसयूवी के साथ अपने प्रतिष्ठित ब्रांड सफारी को वापस लेकर आ रही है। कंपनी ने अपनी नई एसयूवी को ग्रेविटास (Gravitas) कोड नेम दिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि टाटा सफारी (Tata Safari) ने भारत को एसयूवी जीवन शैली से परिचित कराया और इस क्षेत्र को गौरवान्वित किया, बाद में अन्य कंपनियों ने इसका अनुसरण किया।

कंपनी ने कहा कि दो दशकों से अधिक समय से इस एसयूवी ने प्रतिष्ठा और प्रदर्शन का प्रतिनिधित्व किया। सफारी अपने नए अवतार में इस समृद्ध विचार और इसकी मजबूत विरासत को आगे बढ़ाएगी। टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन व्यापार इकाई) शैलेश चंद्र ने कहा कि अपने नए अवतार में, सफारी सामाजिक रूप से सक्रिय और उत्साही ग्राहकों को प्रभावित करेगी, जो अद्वितीय अनुभव और रोमांच की तलाश करते हैं। हमें विश्वास है कि सफारी का शुभारंभ एक बार फिर से बाजार को नई ऊर्जा देगा और इसके अनोखे दर्जे को बेहतर बनाएगा।

कंपनी की नई सफारी लैंड रोवर के डी8 प्लेटफॉर्म पर आधारित है। कंपनी की हैरियर एसयूवी भी इसी प्लेटफॉर्म पर विकसित है। कंपनी ने कहा कि नई सफारी की बुकिंग शीघ्र ही शुरू होगी और  इसे जनवरी में ही शोरूम में डिलीवरी के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा।

टोयोटा ने पेश की नई फॉर्च्यूनर, कीमत करीब 30 लाख रुपये से शुरू

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) ने बुधवार को अपने प्रीमियम एसयूवी फॉर्च्यूनर का नया संस्करण पेश किया, जिसकी कीमत 29.98 लाख रुपये से 37.43 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। कंपनी ने इस मॉडल का एक हाई-

Original Source(india TV, All rights reserve)

READ More...  मुठभेड़ में मारे गए तीन ‘आतंकवादियों’ के परिवारों ने मांगे उनके शव, उमर-महबूबा ने की जांच की मांग