thursday ka rashifal e0a495e0a4bfe0a4b8e0a580 e0a495e0a58b e0a4aee0a4bfe0a4b2e0a587e0a497e0a4be e0a49ce0a580e0a4b5e0a4a8e0a4b8e0a4bee0a4a5
thursday ka rashifal e0a495e0a4bfe0a4b8e0a580 e0a495e0a58b e0a4aee0a4bfe0a4b2e0a587e0a497e0a4be e0a49ce0a580e0a4b5e0a4a8e0a4b8e0a4bee0a4a5 1

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 29 December 2022)

आज आर्थिक मामलों में आपका दिन अच्छा है. शादी योग्य युवाओं को जीवन साथी मिलने का योग है. सामाजिक रूप से आपको यश-कीर्ति मिलेगी. व्यापार में लाभ होगा. पर्यटन पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. दोपहर के बाद मानसिक एकाग्रता में कमी रहेगी. स्वास्थ्य में भी उतार-चढ़ाव रहेगा. प्रियजनों से मतभेद हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 29 December 2022)

आज का दिन शुभ फलदायी है. व्यापार में स्थिति अनुकूल रहेगी. आपके काम की उचित प्रशंसा होगी. सामाजिक रूप से मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. काम भी सरलता से संपन्न होंगे. आर्थिक लाभ होगा. मैरिड कपल के बीच आनंद- प्रमोद छाया रहेगा. नए कामों का आयोजन करने के लिए समय अच्छा है. सामाजिक और आर्थिक दृष्टि से लाभ के योग हैं. किसी अच्छी जगह पर घूमने जाने का कार्यक्रम बन सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 December 2022)

आपका आज का दिन मिश्रित फलदायी है. स्वास्थ्य में भी कुछ उतार-चढ़ाव होगा. व्यापार में पार्टनर के साथ मतभेद हो सकते हैं. धन का व्यय अधिक होगा. संतान की चिंता सताएगी. दोपहर के बाद आपके काम में सफलता मिलेगी. टारगेट पूरा होने से आपका मन भी खुश रहेगा. घर के बड़ों का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 29 December 2022)

आज मन को शांत रखकर ईश्वर के नाम का स्मरण करें. इससे एकाग्र होने में दिक्कत नहीं आएगी. गुस्से को वश में रखें. नेगेटिव विचार आपको परेशान कर सकते हैं. धन की तंगी रहेगी. फिर भी दोपहर के बाद आप प्रसन्न रहेंगे. आनंद-प्रमोद के पीछे धन का खर्च होगा. नौकरीपेशा लोग अधिकारी से वाद-विवाद ना करें. विदेश से स्वजनों के अच्छे समाचार प्राप्त होंगे.

READ More...  आज का राशिफल, 19 अगस्त 2022: मेष राशि वालों की सेहत अच्छी रहेगी, वृष, मिथुन राशि वालों को मित्रों से लाभ होगा

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 29 December 2022)

आज आपको मनोरंजन के भरपूर साधन उपलब्ध होंगे. इससे आप मित्रों और स्नेहीजनों के साथ खुशी महसूस करेंगे. पर्यटन पर जाने की संभावना है. दोपहर के बाद मानसिक रूप से आप थका हुआ महसूस करेंगे. गुस्सा आपको चिड़चिड़ा बनाएगा. आपका काम में मन नहीं लगेगा. धन की तंगी रह सकती है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 29 December 2022)

आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायक है. काम में सफलता मिलने से आज आप आनंदित रहेंगे. आपका यश बढ़ेगा. परिवार का वातावरण अनुकूल रहेगा. इससे शारीरिक और मानसिक रूप से आप खुश और स्वस्थ अनुभव करेंगे. किसी बात पर ज्यादा भावुक ना हों. दोपहर के बाद आपका दिन मनोरंजन में गुजरेगा. व्यापार में भागीदारों से लाभ होगा.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 29 December 2022)

लेखनकार्य और साहित्यिक गतिविधियों के लिए आज का दिन शुभ फलदायक है. किसी चर्चा में भाग ले सकते हैं. नौकरीपेशा लोग अपने टैलेंट की बदौलत कुछ अच्छा काम कर पाएंगे. यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. व्यापार में वातावरण अनुकूल रहेगा. परिवार में आनंद का वातावरण बनेगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 29 December 2022)

आज किसी बात को लेकर जिद्दी ना बने रहें. अपने इमोशंस पर नियंत्रण रखें. वित्तीय मामलों में लाभ की आशा रख सकते हैं. वस्त्र-आभूषण एवं सौंदर्य प्रसाधनों के मामले में खर्च होगा. माता से लाभ होगा. दोपहर के बाद विचारों में शीघ्र परिवर्तन होगा. नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन टालना बेहतर होगा. पेट दर्द हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 29 December 2022)

आज मन की कोई चिंता दूर होने से आप काफी हल्कापन महसूस करेंगे. परिजनों के साथ किसी खास पारिवारिक चर्चा में भाग ले सकते हैं. मित्रों के साथ घनिष्ठता बढे़गी और विरोधी के समक्ष विजय होगी. आज भाग्यवृद्धि का योग है. हालांकि दोपहर के बाद कुछ थका हुआ महसूस करेंगे. महिलाएं सौंदर्य सामग्री खरीदने पर खर्च करेंगी. जमीन, मकान, वाहन आदि का सौदा संभलकर करें.

READ More...  आज का राशिफल, 15 नवंबर 2022: मेष राशि वाले ऑफिस में रहें सावधान, वृष और मिथुन राशि वाले आनंद में रहेंगे

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 29 December 2022)

आज धार्मिक विचारों के साथ-साथ धार्मिक कामों पर धन खर्च होगा. अधिक वाद-विवाद से परिवार का वातावरण सौहार्दपूर्ण नहीं रहेगा. ऑफिस में काम में मन नहीं लगेगा. दोपहर के बाद आप का मन चिंता से मुक्त रहेगा. मित्रों- स्वजनों से सार्थक मुलाकात होगी. आज भाग्यवृद्धि के योग हैं. भाई-बहनों का प्रेम आप पर बरसेगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 29 December 2022)

आज आपका मन खुश रहेगा. आध्यात्मिकता से मन को शांत रखने की कोशिश करेंगे. नेगेटिव विचारों को मन से निकाल देने में ही आपकी भलाई है. वाणी पर संयम रखें. किसी अनावश्यक काम में धन खर्च हो सकता है. आज किसी तरह का निर्णय नहीं ले पाएंगे. विद्यार्थियों को विद्या प्राप्ति में विघ्न आ सकता है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 29 December 2022)

धन के लेन-देन, उगाही या निवेश करते समय आज सावधानी रखें. किसी के भी काम में जल्दबाज़ी करने से विघ्न आ सकता है. कोर्ट कचहरी की बातों में संभलकर चलने की सलाह आपको दी जाती है. वाणी और क्रोध पर संयम बरतें. दुर्घटना से बचने के लिए बेहद ध्यान से चलें. दोपहर के बाद शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार होगा. विशेषकर धार्मिक और आध्यात्मिक काम में आपका मन लगा रहेगा. मित्रों की ओर से उपहार प्राप्त होंगे. पारिवारिक वातावरण में आनंद मिलेगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

READ More...  Saturday Ka Rashifal: शनिवार को मन होगा बेचैन या मेंटल हेल्थ रहेगी अच्छी? पढ़ें, अपना राशिफल

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)