tunisha sharma death e0a4aee0a4b9e0a49c 6 e0a498e0a482e0a49fe0a587 e0a4aae0a4b9e0a4b2e0a587 e0a4a1e0a4bee0a4b2e0a4be e0a496e0a4bfe0a4b2e0a496

मुंबई. टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या की खबर ने सभी को सन्न कर दिया. तुनिषा ने महज 6 घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर मेकअप कराते हुए स्टेटस लगाया था. जिसमें तुनिषा शर्मा खिलखिलाती नजर आ रही हैं. महज 6 घंटे बाद ही तुनिषा की मौत की खबर आई. तुनिषा ने सीरियल के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

तुनिषा ने अली बाबा के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. अलीबाबा के सेट पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तुनिषा ने अपने कोस्टार के मेकअप रूम में ही फांसी लगाई है. महज 20 साल की तुनिषा टीवी की दुनिया की बड़ी स्टार थीं.

कैटरीना कैफ की फिल्म में भी किया काम
तुनिषा शर्मा ने महज 20 साल में कई टीवी सीरियल्स के साथ कैटरीना कैफ की फिल्म में भी काम किया है. तुनिषा शर्मा ने अली बाबा दास्तान ऐ काबुल जैसे सीरियल्स के जरिए प्रसिद्धि पाई थी. इसके अलावा तुनिषा कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

TV actress Tunisha Sharma found dead, TV actress Tunisha Sharma found dead on tv set, TV actress Tunisha Sharma commits suicide, tunisha sharma death, Tunisha Sharma Death, RIP Ali Baba Dastaan-E-Kabul actress Tunisha Sharma, tunisha sharma dies by suicide, actress Tunisha Sharma suicide, Actress Tunisha Sharma Suicide, TV Serial Set, Tunisha Sharma, tunisha sharma, tunisha sharma age, tunisha sharma relationship, tunisha sharma tv shows, tunisha sharma tv shows, tunisha sharma and sumedh mudgalkar relationship, tunisha sharma husband name, tunisha sharma height, tunisha sharma photo,

Tunisha Sharma Death: टीवी सीरियल अली बाबा दास्तान ए काबुल और फिल्म फितूर की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. (फोटो साभार[email protected]_tunisha.sharma_)

तुनिषा शर्मा ने  चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पूंछवाला, भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप, इंटरनेट वाला लव और इस्क सुभानअल्लाह जैसे शो में अपने अभिनय के जरिए दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी. बीते कुछ दिनों से उनके ब्रेकअप को लेकर खबरें सामने आ रहीं थीं. हालांकि अभी तक पुलिस ने आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं किया है. मामले में मुंबई पुलिस जांच में जुट गई है.

READ More...  सलमान खान की बहन अर्पिता-आयुष शर्मा की बेटी की बर्थडे बैश में पहुंचे सितारे, करण जौहर के बच्चों ने भी खूब मस्ती

तुनिषा ने टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. कहानी-2 में तुनिषा शर्मा ने शानदार अभिनय कर काफी सराहना बटोरी थी. इसके साथ ही कैटरीना कैफ की फिल्म फितूर में भी तुनिषा नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा तुनिषा शर्मा को फितूर में भी देखा गया था. दोनों ही फिल्मों में तुनिषा ने कैटरीना कैफ के बचपन का किरदार प्ले किया था.

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)