शादी-पार्टी में तंदूरी नान खाने से पहले सावधान- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शादी-पार्टी में तंदूरी नान खाने से पहले सावधान

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो को आप देखेंगे तो चौक जाएंगे। वीडियो देखने के बाद आप किसी शादी या पार्टी में जाने से पहले सौ बार सोचेंगे। दरअसल, मेरठ की एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां तंदूर पर पक रही नान बारातियों को परोसी जानी थी लेकिन ये नान जैसे पकाई जा रही थी उसके देखकर कोई भी हिल जाएगा। मेरठ में 16 फरवरी से वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ में पार्टी के दौरान तंदूरी नान को थूक लगाकर सेंका जा रहा था। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी की पहचान लिसाड़ी गेट के लखीपुरा निवासी नौशाद के रूप में हुई है, जो विवाह समारोह में तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि तंदूरी नान को पकाने वाला नौशाद सेंकने से पहले नान पर थूक रहा था और फिर उसे तंदूर में डाल रहा था। ऐसा उसने कई बार किया, लोगों ने जब ये देखा तो उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। 

नौशाद ने किया चौंकाने वाला खुलासा

वीडियो वायरल होने के बाद हिंदूवादी संगठनों ने भी हंगामा किया। हिंदूवादी संगठनों ने ही नौशाद का पता लगाया, फिर उसकी पिटाई की और बाद में पुलिस को सौंप दिया गया। नौशाद जब पुलिस के हत्थे चढ़ा तो उसने और भी चौंकाने वाला खुलासा किया। नौशाद ने पुलिस को बताया कि 10-15 साल से थूक लगी हुई नान लोगों को खिला रहा है। जैसे ही ये खबर हिंदु संगठनों को पता चली उन्होंने तुंरत नौशाद उर्फ सुहैल का पता लगाया और उसे खाना बनाने का झांसा देकर बुलाया और फिर उसकी जमकर धुनाई की। 

READ More...  पाकिस्तान के निशाने पर किसान ट्रैक्टर रैली, दिल्ली पुलिस ने जारी किए भ्रम फैला रहे 308 पाकिस्तानी ट्विटर हैंडल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Original Source(india TV, All rights reserve)