video e0a4b8e0a4bfe0a4b0e0a4bee0a49c e0a49ce0a580e0a4a4e0a587 e0a4aee0a482e0a4a1e0a580 e0a49ce0a580e0a4a4e0a587 e0a4b9e0a4bf

हाइलाइट्स

जनसभा में मौजूद महिलाओं, युवाओं और बुजुर्गों की आंखें भी नम हो गई.
जयराम ठाकुर 6वीं बार लगातार सिराज विधानसभा से विधायक चुने गए हैं.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) सोमवार को अपने गृहक्षेत्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में भाषण देने के दौरान पूर्व सीएम (Former CM Jairam Thakur Crying Video) भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए.

चुनावों के बाद पहली बार अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज पहुंचे जयराम ठाकुर का गला भर आया और आंखें छलक गई. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम सराज से भी जीते, मंडी से भी जीते, लेकिन प्रदेश में कमी रह गई. साथ ही उन्होंने सिराज विधानसभा क्षेत्र (Siraj Assembly Seat) से 6वीं बार लगातार बतौर विधायक विधानसभा भेजने पर आभार प्रकट किया.

सिराज विधानसभा के विधायक जयराम ठाकुर की आंखों से आंसू निकलते ही जनसभा में माहौल भावुक हो गया. जनसभा में मौजूद महिलाओं, युवाओं और बुजुर्गों की आंखें भी नम हो गई.

आपके शहर से (मंडी)

हिमाचल प्रदेश
मंडी

हिमाचल प्रदेश
मंडी

छठी बार जीते जयराम ठाकुर

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर 6वीं बार लगातार सिराज विधानसभा क्षेत्र से बतौर विधायक चुने गए हैं. जयराम ठाकुर ने सिराज विधानसभा क्षेत्र से ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए प्रदेश में अब तक के सबसे बड़े अंतर 38,183 से जीत दर्ज की है. इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को मंडी जिला से पहली बार मुख्यमंत्री बनने का सौभाग्य भी प्राप्त हुआ है.  जनसभा में पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सिराज विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी का कोई भी भविष्य नहीं होने के बारे कहा जाता था. क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की जमानत जब्त तक होने की बातें की जाती थी, लेकिन क्षेत्र के मतदाताओं ने 6 बार लगातार उनकी जीत को प्रशस्त करने के साथ ऐतिहासिक मतों से चुनकर इस बार इतिहास रच दिया है, जिसका कर्ज वे कभी नहीं चुका सकते हैं.

लोगों ने जमकर लगाए नारे

जैसे ही जनसभा में जब जयराम ठाकुर के आंसू निकले तो यह देख मौजूद जनता जोर-जोर से जयराम ठाकुर के समर्थन में नारेबाजी करने लगी. इस बीच जयराम ने कहा कि हम सरकार को घेरने का प्रयास करेंगे, उसको गिराने का नहीं. यहां ऑपरेशन लोट्स करने की जरूरत नहीं पड़ेंगी, क्योंकि कांग्रेस में ही कई सर्जन हैं, जो ऑपरेशन के लिए तैयार बैठे हैं. कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही बदले की भावना से काम कर रही है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा.

Tags: Himachal Assembly Elections, Himachal Pradesh Assembly Election 2022, Jairam Thakur, Mandi news, Viral video news

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)

READ More...  ईडी का दावा- संजय राउत की पात्रा चॉल मामले में महत्वपूर्ण भूमिका रही, जमानत का किया विरोध